Mangal Gochar October 2022: ग्रहों के सेनापति 16 अक्टूबर को करने जा रहे गोचर, इन 5 राशियों के जीवन में कर देंगे 'मंगल'
Advertisement
trendingNow11394005

Mangal Gochar October 2022: ग्रहों के सेनापति 16 अक्टूबर को करने जा रहे गोचर, इन 5 राशियों के जीवन में कर देंगे 'मंगल'

Mars Transit October 2022: मंगल ग्रह 16 अक्टूबर को गोचर करके मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. उनके ऐसा करने से दिवाली से पहले 5 राशियों की जिंदगी बदलने वाली है.

Mangal Gochar October 2022: ग्रहों के सेनापति 16 अक्टूबर को करने जा रहे गोचर, इन 5 राशियों के जीवन में कर देंगे 'मंगल'

Mangal Rashi Parivartan October 2022: ग्रहों के सेनापति कहे जाने वाले मंगल ग्रह (Mangal Grah) सबका कल्याण करने वाले हैं. जब भी वे अपनी राशि बदलते हैं तो कई राशियों की झोली खुशियों से भर देते हैं. इस बार मंगल ग्रह दिवाली से पहले गोचर कर रहे हैं. वे 16 अक्टूबर को मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे है. उनके गोचर (Mangal Gochar October 2022) होने से इस दिवाली पर 5 राशि वालों का भाग्य चमकने वाला है. उन्हें अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है या कोई नई संपत्ति खरीदने का योग बन सकता है. आइए जान लेते हैं कि वे भाग्यशाली 5 राशियां कौन सी हैं. 

परिवार में रहेगी सुख शांति

वृष राशि: मंगल ग्रह के गोचर (Mangal Gochar October 2022) होने से इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि होगी. परिवार में सुख-शांति रहेगी. काम-धंधे में परिवार के लोगों का साथ मिलेगा. घर की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. 

सिंह राशि: इस राशि के लोगों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में बदलाव कर सकते है. धनलाभ के योग बन रहे हैं. भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. बौद्धिक कार्यों से धनलाभ हो सकता है. 

घर में कई नई चीजों का आगमन

तुला राशि: आपके भौतिक सुखों का विस्तार होगा. घर में कई नई इलेक्टॉनिक चीजों का आगमन हो सकता है. मन में शांति रहेगी. पढाई-लिखाई से जुड़े कार्यो में सफलता मिलेगी. अपना खुद का मकान खरीद सकते हैं. नौकरी में अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. 

धनु राशि: मंगल ग्रह के गोचर (Mangal Gochar October 2022) होने से आपको नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं. घर पर किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. परिवार के साथ बाहर घूमने के भी योग बन रहे हैं. 

पुरानी बीमारी से मिल सकती है निजात

कुंभ राशि: इस राशि के लोगों को पुरानी बीमारी से निजात मिल सकती है. कोर्ट-कचहरी के मुकदमे आपके फेवर में हो सकते हैं. आप कोई नई संपत्ति खरीद सकते हैं. दोस्तों के साथ कही बाहर ट्रिप का प्लान कर सकते हैं. पार्टनरशिप में नया बिजनेस शुरू करने का भी योग है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news