Mars Transit 2023: 69 दिनों तक जमकर मौज उड़ाएंगे ये 5 राशि के लोग, वजह भी है बेहद खास; जानें
Advertisement
trendingNow11615230

Mars Transit 2023: 69 दिनों तक जमकर मौज उड़ाएंगे ये 5 राशि के लोग, वजह भी है बेहद खास; जानें

Mangal Gochar 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार मंगल ग्रह को साहस, आत्मविश्वास और पराक्रम का कारक माना जाता है. हाल ही में मंगल ने मिथुन राशि में प्रवेश किया है. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों को शुभ लाभ होने वाला है.

 

फाइल फोटो

Mars Transit Effect 2023: मार्च माह में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में ये महीना जहां कुछ राशि के जातकों के लिए मुश्किल भरा रहेगा वहीं कुछ लोगों के लिए इस माह में परिस्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं. बता दें कि इस माह 13 मार्च को ही मंगल ने मिथुन राशि में प्रवेश किया है. वैसे तो मंगल के इस गोचर का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ने वाला है. लेकिन कुछ राशि के जातक बेहद खास हैं. जानें 69 दिन तक किन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा.

मंगल राशि परिवर्तन का इन राशियों को होगा लाभ

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का मिथुन में गोचर सिंह राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव लेकर आने वाला है. इस दौरान इन जातकों को सभी सांसारिक सुखों की प्राप्ति होगी. धन लाभ होगा. इतना ही नहीं, किसी पुराने इन्वेस्टमेंट से भी लाभ होने की पूरी उम्मीद नजर आ रही है. वहीं, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को भी इस अवधि में लाभ होगा.

कन्या राशि

ज्योतिष अनुसार ये गोचर इन राशि के जातकों के लिए ऊर्जा और उत्साह लेकर आ रहा है. कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. वहीं, अगर आप अपना बिजनेस या कारोबार करते हैं, तो इस अवधि में मोटा मुनाफा हो सकता है. मां के आशीर्वाद से जीवन में हर कदम पर सफलता मिलेगी.

तुला राशि

मंगल का मिथुन में गोचर होने से इस राशि के जातकों को भी शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस राशि वालों का मन धर्म-कर्म में लगेगा. किसी लंबी तीर्थ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा. इस अवधि में घर में कोई बड़ा धार्मिक आयोज हो सकता है. परिवार के बड़ों का आशीर्वाद लेकर चलें. हर काम में सफलता हासिल करेंगे.

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार स्वास्थ्य की दृष्टि से यह गोचर आपके लिए लाभकारी रहेगा. इस दौरान शत्रु परास्त हो सकते हैं और मित्र की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. इस अवधि में की गई लापरवाही भारी पड़ सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं में भी सफलता पाएंगे.

मीन राशि

मंगल गोचर मीन राशि वालों के लिए भी शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान इन राशि वालों को परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के सहयोग से कोई नई प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, करियर में भी तरक्की मिलेगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

Trending news