Masik Rashifal: अगस्त में चमकेंगे इस राशि वालों के भाग्य के सितारे, परेशानियों से मिलेगा छुटकारा
Advertisement

Masik Rashifal: अगस्त में चमकेंगे इस राशि वालों के भाग्य के सितारे, परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

Monthly Horoscope: अगस्त के महीन में इस राशि के नौकरी वालों का भाग्य साथ देगा. कारोबार में पार्टनर बनाने का प्लान है तो कर लें, क्योंकि समय अनुकूल है. परिवार में किसी के मन में शंका न पैदा होने दें. वहीं, पथरी के रोगी अलर्ट रहें.

मासिक राशिफल

Masik Rashifal August 2023: मिथुन राशि वालों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी करने में गलतियां न रह जाएं. यह समय दूसरों की कमियों को खोजने की बजाय स्वयं को अपडेट करने का है. आप बहुत अधिक कठिन कार्यों में भाग न लें तो बेहतर रहेगा, क्योंकि ग्रहों की चाल आपके कार्य में रुकावटें पैदा करेंगी. नौकरीपेशा लोगों का भाग्य पूरी तरह से साथ देगा और हर तरह से प्रसन्न रहेंगे. 

कारोबारियों के लिए यह माह खट्टा-मीठा रहने वाला है. कमाई होने के साथ ही कुछ छोटे-मोटे झटके भी लग सकते हैं. व्यापार के लिए यदि आप पार्टनरशिप करने का प्लान बना रहे हैं तो कर लेना चाहिए. धन से संबंधित मामलों के साथ-साथ व्यक्तिगत जीवन में भी सुधार होता नजर आएगा. अंतरिक्ष में ग्रहों की स्थिति जल्दबाजी में गलत निर्णय लेने के लिए प्रेरित करेगी, इसलिए कारोबार में कोई भी निर्णय सोच-समझ कर ही लें. 

विद्यार्थियों को पिछले दिनों बनाई गई विषय सूची से पढ़ना ज्यादा बेहतर रहेगा. अपने पुराने याद कोर्स को दोहराते रहें. कला और साहित्य से जुड़े हुए विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. युवा अपने भविष्य को लेकर आशान्वित रहेंगे. अपने लक्ष्य पर फोकस बनाए रखने से ही शुभ फल प्राप्त होगा. 

आपके बड़े भाई यदि किसी कारण परेशान चल रहे हैं तो अब उनसे छुटकारा मिल सकता है. परिवार का माहौल हल्का-फुल्का रखें और साथ ही रोज न हो पाए तो सप्ताह में एक दिन ही कुछ स्पेशल बनाकर सब लोग एक साथ भोजन करें. कुल में कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. कोई अच्छी उपलब्धि होगी, लेकिन परिवार में सदस्यों के प्रति मन में किसी तरह की शंका को जन्म न लेने दें और सभी लोग प्रेम भाव से रहें. 

जो लोग पथरी की समस्या से पीड़ित हैं, उनको अधिक सचेत रहना चाहिए. कार्य का बोझ बढ़ेगा, जिसे देखते हुए अपने को मानसिक तौर पर फिट रखें. आपको वाहन दुर्घटना के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. घातक चोट लगने की आशंका है, इसलिए वाहन से चलते समय उसकी स्पीड कम ही रखें.

Grahan Yog: तुला राशि में बना भयंकर 'ग्रहण योग', अगले 2 दिन हैं बेहद खतरनाक
हर इंसान को मौत से पहले दिखाई देने लगते हैं ये संकेत

 

Trending news