Monthly Horoscope: मार्च में ये लोग करियर को लेकर रहें सावधान, कारोबारी कमाएंगे अपेक्षित लाभ
Advertisement
trendingNow11589744

Monthly Horoscope: मार्च में ये लोग करियर को लेकर रहें सावधान, कारोबारी कमाएंगे अपेक्षित लाभ

March Rashifal 2023: मार्च के महीने में कुंभ राशि के जातकों को संभलकर रहना होगा. होली के बाद वर्क लोड बढ़ेगा और काम में आप काफी व्यस्त हो जाएंगे. महीने के आखिर में कारोबारी मुनाफा कमाने में कामयाब हो पाएंगे. 

मासिक राशिफल

March Aquarius Horoscope 2023: कुंभ राशि के लोगों को मार्च माह में करियर से संबंधित निर्णय सोच-समझकर लेने होंगे. ऐसा न हो कि जल्दबाजी में लिए गए फैसलों को लेकर बाद में पछताना पड़े. करियर को लेकर अच्छी तरह से प्लानिंग करने के बाद ही महत्वपूर्ण निर्णय लें. होली के बाद वर्क लोड बढ़ेगा और कार्य निपटाने के लिए आपको ज्यादा समय देना पड़ सकता है. इस माह अपना ध्यान केंद्रित करके रखें, क्योंकि बॉस आपके कार्य की समीक्षा कर सकते हैं. कार्य से संतुष्ट न होने पर मन खिन्न रहेगा. ऐसे में शांत रहें नहीं तो लंबे समय तक यह भाव बोझ की तरह लगने लगेगा.

व्यापारियों को अपने विरोधियों की गतिविधियों से सतर्क रहना चाहिए. वह आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकते हैं. 15 मार्च के बाद माह सामान्य रहने वाला है. माह के अंत में व्यापारियों को अपेक्षित लाभ होने की संभावना है.

विदेश यात्रा करने और आध्यात्मिक खोज हासिल करने में ज्ञानी व्यक्ति की मदद लेनी चाहिए. विद्यार्थी और युवा असफलता मिलने पर मन को छोटा न करें. एक बार पुनः पूरी तैयारी के साथ प्रयास करना होगा.

पारिवारिक जीवन चुनौतीपूर्ण रहेगा. सदस्यों का रूखा व्यवहार आपको दुखी भी कर सकता है. मतभेद के चलते घर का माहौल तनाव भरा न हो, इस बात का ध्यान रखें. काम की जिम्मेदारियों के चलते घर को कम समय दे पाएंगे. माह के अंत तक अपनों के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. जीवनसाथी के साथ प्रेम से बात करें. दिखावे में अधिक धन खर्च करने से बचना चाहिए. आर्थिक मामले में यह समय कुछ कठिन रहेगा और तंगी के चलते काम भी रुक सकते हैं. जिन लोगों के रिश्तों की बात चल रही थी, वह अभी कुछ समय के लिए टल सकती है.

इस बार सेहत का खास ध्यान रखें. लापरवाही के कारण बड़ी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं. बॉडी पोश्चर का ध्यान रखें नहीं तो कमर और पीठ दर्द से संबंधित समस्याएं घेरेंगी. अकारण बेचैनी और चिंता के शिकार हो सकते हैं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news