Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ, अप्रैल में पूरे हो सकते हैं सपने
Advertisement
trendingNow11631727

Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ, अप्रैल में पूरे हो सकते हैं सपने

April Rashifal 2023: अप्रैल में मकर राशि के लोगों को स्पीड बढ़ाकर कार्य को समय से पूरा करना होगा. वहीं, कारोबारियों को इस महीने भाग्य का साथ मिलेगा. फैमिली टूर में बाधा आने की आशंका है.

 

मासिक राशिफल

April Capricorn Horoscope 2023: मकर राशि के लोगों को अपने कार्य समय से पूरा करने के लिए काम करने की स्पीड को बढ़ाना होगा. सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग और स्नेह प्राप्त होने से कार्य करना सुगम लगेगा. तीसरे सप्ताह में घर से काम करने वाले लोगों को ऑफिशियल मेल्स पर पैनी निगाह रखनी होगी, कोई जरूरी मेल आ सकती है.  कामकाज के पुराने तरीकों में बदलाव करने से सफलता आसानी से मिलेगी. 

कारोबारी माल का अधिक स्टोर करने से बचें, अन्यथा मौसम के कारण माल के खराब होने का खतरा हो सकता है, जिससे अंततः नुकसान ही होगा. महीने के दूसरे सप्ताह में भूमि के मामले में पैसे का निवेश करना सबसे अच्छा रहेगा. भाग्य आपके साथ है, लेकिन केवल मुनाफा ही सोचेंगे तो ग्राहक नाराज हो सकते हैं.

इस राशि के अविवाहित युवाओं के विवाह का संयोग पहले सप्ताह में बनता हुआ दिखाई दे रहा है. युवा बिना मांगे किसी को सलाह न दें, अन्यथा आपकी बात का गलत मतलब निकाला जा सकता है. खाली समय में पुराने दोस्तों के साथ गपशप का प्लान बना सकते हैं. आपको अपनी वाणी को काबू में रखना होगा.

घर में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना होगा. खासतौर पर किचन और टॉयलेट की सफाई का तो नियम बनाना होगा. छोटे भाई-बहनों की संगत पर ध्यान देना होगा और यदि कुछ गड़बड़ लगे तो उन्हें प्यार से समझाना भी चाहिए. परिवार के साथ कहीं घूमने-फिरने और आनंद लेने का प्लान तो बना लिया है, किंतु जरूरी काम आने की वजह से प्लान को कैंसिल करना पड़ सकता है. पारिवारिक रिश्तों में इस सप्ताह मजबूती आएगी, लेकिन इस बात का ध्यान रखना होगा कि छोटी छोटी बातों को तूल न दें. 

स्वास्थ्य सामान्य रहेगा लेकिन सावधानी बनाए रखें. कमर में दर्द होने की आशंका है, लगातार एक ही पोश्चर में बैठने से बचना चाहिए. डाइजेस्टिव सिस्टम को ठीक रखें, बुखार, बॉडी पेन जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news