Monthly Horoscope: ग्रहों की अनुकूल स्थिति इस माह दिलाएगी सफलता, आमदनी में होगी जबरदस्त बढ़ोतरी
Advertisement

Monthly Horoscope: ग्रहों की अनुकूल स्थिति इस माह दिलाएगी सफलता, आमदनी में होगी जबरदस्त बढ़ोतरी

मासिक राशिफल: सितंबर में इस राशि वालों को व्यापार में नई साझेदारी करने से बचना चाहिए. वहीं, कारोबार को समय के अनुसार अपडेट करना सबके हित में रहेगा. ग्रहों की अनुकूल स्थिति से निवेश के लिए बढ़िया समय है.

मासिक राशिफल

Rashifal: साल 2023 के नये महीने सितंबर को शुरू हुए करीब एक हफ्ता हो चुका है. यह महीना ग्रहों की चाल में बदलाव के लिए काफी अहम है. ऐसे में कुछ राशियों के लिए यह महीना संघर्षपूर्ण रहेगा तो कुछ के लिए हितकारी रहेगा. आइन जानते हैं कि तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए यह महीना कारोबार के हिसाब से कैसा रहने वाला है.

तुला राशि

तुला राशि वालों की सितंबर माह में आय अच्छी होगी. कारोबारियों को इस माह अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद है. आप लाभ कमा सकेंगे. नए बिज़नेस में वेंचर मिलने की प्रबल संभावना है. सलाह है कि अभी नई पार्टनरशिप न करें और नयी डील के दौरान भी सजग रहें. किसी नई लाइन के बिज़नेस को आजमाने से बचें. माह अंत तक आमदनी बढ़िया होगी. ऐसे में बजट बनाकर चलेंगे तो कुछ मात्रा में बचत भी कर सकेंगे. बड़े स्तर पर व्यवसाय करने वालों को प्रतिद्वंदियों से कड़ी स्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. पैतृक व्यापार को चलाने के लिए सभी का एक मत होना अति आवश्यक है. ग्रहों की नकारात्मकता आपके बीच गलतफहमियां पैदा कर सकती है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए धन हानि के खतरे और अधिक खर्च की स्थिति रहेगी, जिसे देखते हुए आपको हाथ संभाल कर खर्च करना है. लोन लेते समय एक बार उसे वापसी करने के बारे में भी ध्यान देना चाहिए. खुदरा कारोबार करने वालों के लिए स्थिति अनुकूल नहीं रहेगी. व्यवसाय में अपेक्षा के अनुरूप मुनाफ़ा कमाने के लिए प्रचार-प्रसार का सहारा लेना चाहिए. व्यापार को अपडेट करने के लिए कुछ निवेश भी कर सकते हैं. प्रतिद्वंदी से छुटकारा पाने का समय है. अच्छा ऑफर और गुड़विल ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी करेगी. अनाज के व्यापारियों को सरकार से लाभ मिल सकता है. फैसले लेने में सावधानी बरतें. ऐसे में किसी वरिष्ठ और साझेदार से सलाह लेते रहें. यदि किसी के साथ पार्टनरशिप की बात चल रही है तो इस माह एवाइड करना चाहिए. भूमि संबंधित खरीदने और बेचने के व्यापार में कानूनी दांवपेच से बचें.

धनु राशि

धनु राशि वालों को अच्छी कमाई के लिए व्यापार की रणनीति में बदलाव करना चाहिए. सोने-चांदी के व्यापारी इस बार बढ़िया मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे. अगर आप पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं तो भी सावधानी बरतें, क्योंकि इस सितंबर माह में तालमेल बिगड़ने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. महीने के अंत में आपको अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है, साथ ही मार्केट के प्रतिद्वंदियों को भी टक्कर दे सकेंगे. व्यवसाय में नए मौके भी मिलते नजर आ रहें हैं, जो भविष्य में लाभदायक साबित होंगे. ग्रहों की अनुकूल स्थिति को देखते हुए इस माह धन से जुड़े बड़े फ़ैसले लेना ठीक रहेगा. बड़े स्तर पर निवेश करने वालों को अच्छे रिटर्न मिल सकते हैं.

Trending news