October Horoscope: 1 दिन बाद से शुरू होंगे इन लोगों के अच्छे दिन, प्रमोशन-वेतन वृद्धि का मिलेगा लाभ
Advertisement

October Horoscope: 1 दिन बाद से शुरू होंगे इन लोगों के अच्छे दिन, प्रमोशन-वेतन वृद्धि का मिलेगा लाभ

October Monthly Horoscope 2023: व्यवसाय तेजी से आगे बढ़ेगा और अच्छा रिटर्न भी हासिल होगा. प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर भी दे सकेंगे.  नया व्यवसाय करने का अवसर मिलेगा जो लाभकारी होगा. बिजनेस डीलिंग में आपको कठिनाई महसूस हो सकती है.

मासिक राशिफल

October Masik Rashifal 2023: अक्टूबर का महीना धनु राशि के लोगों के लिए करियर, आर्थिक विकास, आध्यात्मिक लाभ आदि के लिहाज से अनुकूल साबित होगा. नौकरी के सिलसिले से विदेश जाने का मौका मिल सकता है. जो वेतनवृद्धि और अन्य दृष्टि से फायदेमंद साबित होगा. हो सकता है इस महीने में आपको करियर के संबंध में अधिक यात्राएं करनी पड़ें. 

कार्यस्थल में आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करेंगे और कठिन से कठिन कार्यों को आसानी से करने में सक्षम होंगे. कड़ी मेहनत को सराहा जाएगा, जिसके चलते करियर की स्थिति पहले से और बेहतर होगी. नौकरी में नए अवसरों में विदेश जाने के अवसर हाथ लग सकते हैं. यह महीना आपकी हर मनोकामनाओं को पूरी करने में मददगार साबित होगा. प्रमोशन और वेतन वृद्धि जैसे दूसरे लाभ भी मिलेंगे. 

व्यवसाय तेजी से आगे बढ़ेगा और अच्छा रिटर्न भी हासिल होगा. प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर भी दे सकेंगे.  नया व्यवसाय करने का अवसर मिलेगा जो लाभकारी होगा. बिजनेस डीलिंग में आपको कठिनाई महसूस हो सकती है. अगर आप पार्टनरशिप में कोई व्यवसाय चला रहे हैं तो सावधानी जरूर बरतें क्योंकि इसमें आपको लेन-देन के संबंध में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. जो लोग शेयर मार्केट, स्टॉक मार्केट में निवेश करते हैं, उन्हें लाभ मिल सकता है. धन से जुड़े बड़े व्यापारिक फैसले आपको भविष्य के लिए सुरक्षा दे सकते हैं.

प्रेम संबंध वालों का रिश्ता फलता-फूलता दिखाई देगा. यदि आपका रिश्ता वैवाहिक बंधन की ओर पहुंच रहा है और आप भी चाहते हैं तो विवाह के योग बन सकते हैं. शादी की योजना बनाने में सफलता हासिल होगी. विदेश से शादी का प्रस्ताव मिल सकता है और शादीशुदा जीवन में आप सेटल हो सकते हैं. 

सदस्यों के बीच बेहतर आपसी समझ विकसित होगी, साथ ही घर-परिवार में शुभ अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं जिससे और अच्छा माहौल स्थापित होगा. परिवार में सदस्यों के बीच बने सकारात्मक माहौल में आप अचानक कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. आपका झुकाव आध्यात्मिकता की ओर अधिक रहेगा और आप तीर्थ यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. जीवन साथी के साथ भी संबंध ठीक रहेंगे. 

सेहत ठीक रहेगी, आप अधिक दृढ़ संकल्पित और ऊर्जावान रहेंगे. शारीरिक दृष्टि से फिट महसूस करेंगे. सेहत की बढ़िया देखभाल के साथ ही और स्मार्ट तरीके से कार्य को करने में सक्षम रहेंगे.

Horoscope Weekly: इन राशियों के लोगों को इस हफ्ते मिलेगा नौकरी का बढ़िया प्रस्ताव, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल
Chanakya Niti: ये लोग जीवन में कभी नहीं बन सकते अमीर

Trending news