photoDetails1hindi

Luckiest Zodiac Sign 2023: ये हैं साल 2023 की सबसे सौभाग्‍यशाली राशियां, पहले दिन से ही मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता-पैसा!

Most Luckiest Zodiac Signs in 2023 in Hindi: साल 2023 शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं और नया साल 5 राशि वालों के लिए ढेर सारी सौगातें लेकर आ रहा है. उन्‍हें इस साल खूब तरक्‍की और पैसा मिलेगा. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. आर्थिक स्थिति में जबरदस्‍त मजबूती आएगी. साथ ही लव लाइफ, मैरिड लाइफ में भी खुशियां रहेंगी. अविवाहितों के विवाह होंगे. कह सकते हैं कि ये साल 2023 की सबसे ज्‍यादा लकी राशियां हैं. आइए जानते हैं साल 2023 की भाग्‍यशाली राशियां कौनसी हैं. 

1/5

वृषभ राशि: साल 2023 वृषभ राशि के जातकों के लिए शानदार होने जा रहा है. जनवरी की शुरुआत में ही उन्‍हें नई नौकरी मिल सकती है. जिस तरक्‍की का वे लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वह उन्‍हें जनवरी 2023 में मिल जाएगी. आगे भी करियर में उन्‍नति के नए-नए मौके मिलेंगे. आय बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में जबरदस्‍त उछाल देखने को मिलेगा. व्‍यापार में भी तगड़ा लाभ होगा. अविवाहितों का विवाह होगा. खूबसूरत हमसफर का साथ आपकी जिंदगी को महका देगा. हालांकि सेहत का ख्‍याल रखना जरूरी है. नई प्रॉपर्टी के मालिक बन सकते हैं. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. 

2/5

सिंह राशि: साल 2023 की शुरुआत से ही सिंह राशि वालों को लाभ मिलना शुरू हो जाएगा. शनि गोचर आपके जीवन को सकारात्‍मकता से भर देगा. साल की शुरुआत ही किसी बड़ी सफलता से हो सकती है. हर काम में भाग्‍य का साथ मिलेगा. सैलरी बढ़ने के योग हैं. एक के बाद एक आर्थिक लाभ होंगे. व्‍यापार तेजी से बढ़ेगा. सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए अप्रैल से शानदार समय शुरू होगा. 

3/5

तुला राशि : साल 2023 में तुला राशि वालों का भाग्‍योदय हो सकता है. साल की शुरुआत में ही कोई राहत भरी खबर मिल सकती है. किसी समस्‍या का अंत हो सकता है. आर्थिक स्थिति में बेहतरी आएगी. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. हालांकि जोखिम भरा निवेश साल के दूसरे हिस्‍से में ही करें. पारिवारिक जीवन भी अच्‍छा रहेगा. 

4/5

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि वालों के लिए साल 2023 का पूरा समय ही शानदार रहने वाला है. ये साल उन्‍हें बड़ी तरक्‍की, पैसा, खुशियां सब कुछ दे सकता है. खासतौर पर साल के शुरुआती महीने विशेष शुभ रहेंगे. आय बढ़ेगी. हालांकि खर्च भी बढ़ेंगे. निवेश जरूर करें. जॉब-बिजनेस के लिए साल 2023 अच्‍छा रहेगा. 

5/5

कुंभ राशि : धन के मामले में साल 2023 में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे लेकिन अंतत: लाभ देकर ही जाएंगे. आय बढ़ेगी और यदि अपने वित्‍तीय मामले अच्‍छी तरह नियंत्रित किए तो तगड़ा बैंक बैलेंस बना पाएंगे. शेयर मार्केट से भी पैसा कमाएंगे. करियर के लिए भी समय अच्‍छा रहेगा. परिवार में खुशियां रहेंगी. यादगार यात्रा पर जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

photo-gallery