Advertisement
trendingPhotos1484982
photoDetails1hindi

Surya Gochar 2022: ठीक 2 दिन बाद इन राशि वालों के जीवन से मिट जाएगा हर दुख, पैसों से भर जाएगी जेब

Surya Gochar 2022 In Dhanu: हर माह एक निश्चित समय पर सूर्य अपना राशि परिवर्तन करते हैं. इस बार दिसंबर में सूर्य ग्रह धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य के धनु में जाने से कुछ राशि के जातकों के बुरे दिन खत्म होंगे और जीवन में खुशियां की बहार आएगी. कुंडली में सूर्य के शुभ स्थिति में होने पर व्यक्ति को समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होती है. साथ ही, व्यक्ति को हर कार्य में सफलता हाथ लगती है. आइए जानते हैं 16 दिसंबर को सूर्य गोचर के साथ किन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. 

 

मीन राशि

1/4
मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि के जातकों के लिए भी सूर्य का गोचर लाभदायी रहेगा. अगर आप कोई नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल रहेगा. वहीं, विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राजनीति से जुड़े लोगों को इस दौरान किसी पद की प्राप्ति हो सकती है. प्रतियोगी छात्रों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी रहेगा. 

धनु राशि

2/4
धनु राशि

बता दें कि सूर्य 16 दिसंबर को धनु राशि में ही प्रवेश करने जा रहे हैं. इस लिहाज से इस राशि के जातकों के लिए ये समय अनुकूल है. बता दें कि सूर्य आपकी लग्न स्थान में गोचर करेंगे. ऐसे में सरकारी नौकरी, प्रशासन लाइन से जुड़े  लोगों के लिए भी ये समय शुभ रहेगा.  राजनीति से जुडे़ लोगों को भी लाभ होगा. इतना ही नहीं, भाग्य में वृद्धि की भी पूरी संभावना है. इस दौरान रुके हुए काम बन सकते हैं. 

तुला राशि

3/4
तुला राशि

ज्योतिष के अनुसार सूर्य का धनु में प्रवेश तुला राशि के जातकों के लिए भी लाभकारी रहेगा. बता दें कि सूर्य देव इस राशि के तीसरे भाव में गोचर करने जा रही है. इसे साहस और पराक्रम, भाई-बहन का स्थान माना गया है. ऐसे में ये गोचर करियर और बिजनेस के लिहाज से अच्छा रहने वाला है. विदेश जाने की इच्छा रखने वाले लोगों को भी इस दौरान मौका मिलेगा. अगर आप कारोबारी हैं और व्यापार में विस्तार करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

सिंह राशि

4/4
सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का गोचर इस राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी साबित बोने वाला है. बता दें कि इस राशि की पंचम स्थान पर  सूर्य गोचर करने जा रहे हैं. इससे व्यक्ति को काम-कारोबार में अच्छा लाभ होगा. संतान सुख की प्राप्ति होगी. वहीं, बेरोजगार लोगों को इस दौरान नौकरी मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है. राजनीति में सक्रिय लोगों को किसी पद की प्राप्ति हो सकती है. व्यापार में भी अच्छा लाभ होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़