केतु गोचर 2023: इन 4 राशि वालों को केतु के कष्‍टों से राहत देगा साल 2023, धड़ाधड़ मिलेगी सफलता और पैसा
Advertisement
trendingNow11516891

केतु गोचर 2023: इन 4 राशि वालों को केतु के कष्‍टों से राहत देगा साल 2023, धड़ाधड़ मिलेगी सफलता और पैसा

Rahu Ketu Transit 2023 Dates: पापी ग्रह माने गए राहु और केतु 18 महीने में राशि बदलते हैं और साल 2023 में राहु और केतु गोचर करेंगे. केतु गोचर 4 राशि वालों को अपार धन और सफलता देगा.

फाइल फोटो

Ketu Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष में राहु और केतु को छाया ग्रह कहा गया है. राहु और केतु ग्रह हमेशा वक्री चाल चलते हैं. इसलिए कुंडली में राहु-केतु की स्थिति का अशुभ होना जीवन में बहुत कष्‍ट देता है. इसलिए राहु और केतु ग्रह जब भी राशि परिवर्तन करते हैं, सभी राशि वाले लोगों के जीवन पर बड़ा असर पड़ता है. साल 2023 में 30 अक्‍टूबर को राहु और केतु गोचर करने जा रहे हैं. राहु गोचर करके मेष राशि में और केतु गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इस समय केतु कन्या राशि में हैं. केतु के तुला राशि में गोचर करते ही 4 राशि वालों के नसीब खुल जाएंगे. आइए जानते हैं कि केतु गोचर से किन राशि वालों के भाग्‍य जागेंगे. 

वृषभ राशिः साल 2023 में केतु का गोचर वृषभ राशि वालों को काफी राहत देगा. सेहत में सुधार आएगा. मानसिक तनाव, कष्‍टों से राहत मिलेगी. लंबी दूरी की यात्रा पर जाएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. पार्टनरशिप के कामों में फायदा होगा.

सिंह राशिः अक्टूबर में केतु गोचर होते ही सिंह राशि वालों को एक के बाद एक कई लाभ मिलेंगे. परिजनों से रिश्‍ते बेहतर होंगे. संपत्ति में निवेश से लाभ होगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. 

धनु राशिः अक्‍टूबर 2023 में तुला राशि में होने जा रहा केतु गोचर धनु राशि के जातकों के लिए भी लाभदायक साबित होगा. उन्‍हें करियर के मामले में बड़ी सफलता मिल सकती है. बिजनेस में लाभ होगा. आय बढ़ेगी. पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है.

मकर राशिः केतु गोचर 2023 मकर राशि वालों को तगड़ी कमाई करने का मौका देगा. पैसे आने के नए रास्‍ते बनेंगे. नौकरी करने वालों को बड़ा पद मिल सकता है. व्‍यापारियों का काम भी अच्‍छा चलेगा. बड़ा मुनाफा कमाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news