Rahu Transit: रुके काम पूरे कराने आ रहे हैं राहु, इस राशि वालों को मिलेगा विदेश घूमने का मौका
Advertisement
trendingNow11906986

Rahu Transit: रुके काम पूरे कराने आ रहे हैं राहु, इस राशि वालों को मिलेगा विदेश घूमने का मौका

Rahu Transit in Pisces: इस राशि वालों को इस बीच आर्थिक खर्चों को लेकर संभलकर चलना होगा नहीं तो बजट बिगड़ सकता है. बैंक बैलेंस कम न हो इस बात का खास ध्यान रखें और कुछ न कुछ सेविंग करना बहुत जरूरी है.

RAHU GOCHAR

Rahu in Pisces: अंतरिक्ष में ग्रहों के राशियों में परिवर्तन के क्रम में राहु का मीन राशि में गोचर होने जा रहा है. राहु मीन राशि में इसी महीने की 30 अक्टूबर को शाम करीब 05 बजकर 44 मिनट पर पहुंचेगा. राहु का मीन राशि में जाना सभी राशियों के लोगों को प्रभावित करेगा. मेष राशि के लोगों पर राहु के इस गोचर का क्या प्रभाव पड़ने वाला है, इसको जानते हैं. 

मेष राशि वालों को इस बीच आर्थिक खर्चों को लेकर संभलकर चलना होगा नहीं तो बजट बिगड़ सकता है. बैंक बैलेंस कम न हो इस बात का खास ध्यान रखें और कुछ न कुछ सेविंग करना बहुत जरूरी है. बेहिसाब खर्च भी हो सकते हैं. कुछ वस्तुओं का प्रयोग बढ़ेगा. यदि आपके पास कोई वस्तु पहले से है और आप उसका प्रयोग नहीं करते हैं तो अब से उसका प्रयोग और उपयोग दोनों ही बढ़ेगा.

यदि आप विद्यार्थी हैं तो निश्चित रूप से राहु का परिवर्तन ज्ञानार्जन करने में आपका व्यय कराएगा. पढ़ाई के मामले में आपको अलग से बजट का प्रावधान करना होगा, ताकि इस मद में होने वाले खर्च से आप परेशान न हों. यदि आप विदेश में जाकर पढ़ाई करने की इच्छा रखते हैं तो समझ लीजिए कि राहु आपकी इस इच्छा को हर हाल में पूरी करेंगे. 

अभी तक आप जिन रुके हुए कामों को लेकर परेशान थे, वह सभी रुके हुए काम अब पूरे होंगे. इन कामों को करने में धन का खर्च भी हो सकता है, क्योंकि राहु काम पूरे कराने के साथ धन भी खर्च कराता है. हो सकता है आपको काम धंधे के सिलसिले अथवा घूमने के लिए विदेश यात्रा करने का मौका मिले. धर्म-कर्म के कामों में आप बहुत ज्यादा बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे लेकिन इस मामले में आप बाहरी मन से ही काम करेंगे. मीन राशि में राहु के गोचर के समय आपको यात्रा और वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी. दुर्घटना होने की आशंका है.

Trending news