Swapn Shastra: भोलेनाथ पूजा से प्रसन्न होकर सपने में देते हैं ये संकेत, इस खतरनाक जीव के होते हैं दर्शन
Advertisement
trendingNow11773111

Swapn Shastra: भोलेनाथ पूजा से प्रसन्न होकर सपने में देते हैं ये संकेत, इस खतरनाक जीव के होते हैं दर्शन

Dream Prediction: स्वप्न शास्त्र में कहते हैं कि व्यक्ति जो भी सपने देखता है वह उसके जीवन में होने वाली घटनाओं का संकेत होता है. आइए जानते हैं सपने में सांप का दिखना शुभ होता है या अशुभ. आइए जानते हैं.

 

swapan shastra snake meaning

Snake Dream Meaning: स्वप्न शास्त्र में सपने में किसी भी चीज का दिखना हमारे जीवन में होने वाले घटनाओं का संकेत होता है. सपने में कुछ चीजों का दिखना शुभ होता है और कुछ चीजों का दिखना जीवन में आ रही परेशानियों का संकेत होता है. सावन का महीना शुरू हो चुका है ऐसे में सपने में सांप का दिखना शुभ होता है या अशुभ आइए जानते हैं. 

सपने में सांप का दिखना देता है ये शुभ संकेत 

- ज्योतिष शास्त्र की माने तो जिन लोगों की कुंडली में कालसर्प दोष होता है या राहु-केतु की दशा चल रही होती है तो ऐसे लोगों को सांप के सपने अधिक आते हैं. वहीं स्वप्न शास्त्र में सपने में सांप का दिखना कुछ संकेत लेकर आता है.

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सफेद रंग का या भूरे रंग का सांप देखना बहुत ही शुभ माना जाता है. कहते हैं इसका मतलब होता है कि आपको जल्द धन लाभ होने वाला है. बिजनेस और नौकरी में आपको तरक्की मिलने वाली है.

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में हरे रंग का सांप देखना भी शुभ माना जाता है. कहते हैं इसका मतलब होते है कि आपको जल्द नौकरी में प्रमोशन मिलने वाला है. आपकी आय में वृद्दि होने वाली है.

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आपने सांप को पकड़ लिया है तो यह भी बहुत शुभ माना जाता है. कहते हैं इसका मतलब है कि आपको जीवन में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलने वाला है. 

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में सांप को मारते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपको अपने शत्रु पर विजय प्राप्त होगी.
स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में सांपों के झुंड को देखते हैं तो यह अशुभ होता है. कहते हैं कि इसका मतलब होता है कि आप आगे जाकर बड़ी मुश्किल में फंसने वाले हैं. 

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आपको सपने में सांप ने कांट लिया है तो यह अशुभ होता है. कहते हैं इसका मतलब होता है आपको कोई गंभीर बीमारी होने वाली है.

Sawan 2023: ये 60 दिन महादेव को अर्पित करें ये चीजें, होगा दुखों का नाश; जीवन में लौट आएगी खुशहाली

 

Chandra Mahadasha: 10 साल तक कहर ढहाती है चंद्र की महादशा, हो जाती है ऐसी हालत

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news