Shani Vakri 2023: जल्‍द ही शनि चलेंगे उल्‍टी चाल, इन राशि वालों पर भारी पड़ेंगे ये 139 दिन!
Advertisement
trendingNow11657747

Shani Vakri 2023: जल्‍द ही शनि चलेंगे उल्‍टी चाल, इन राशि वालों पर भारी पड़ेंगे ये 139 दिन!

Shani Vakri 2023 Dates: कर्मफलदाता शनि इस समय अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में हैं और जल्द ही वक्री होने वाले हैं. शनि 139 दिन तक वक्री रहेंगे और 5 राशि वालों के लिए कष्‍ट देंगे. 

फाइल फोटो

Saturn Retrograde in Aquarius 2023 in Hindi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं और अपनी चाल भी बदलते रहते हैं. इस समय शनि सीधी चाल चल रहे हैं. वहीं आने वाले 17 जून 2023 से शनि वक्री चाल चलने लगेंगे. शनि कुंभ राशि में वक्री होंगे और 4 नवंबर तक उल्‍टी चाल ही चलेंगे. शनि की वक्री चाल सभी राशियों के जातकों पर शुभ-अशुभ असर डालेगी. ज्‍योतिषीय गणना के अनुसार कुंभ राशि में वक्री शनि 5 राशि वालों को अशुभ फल दे सकते हैं, जिसका नकारात्‍मक असर कई तरह से इन लोगों के जीवन पर पड़ सकता है. 

वक्री शनि देंगे इन राशि वालों को मुश्किलें 

मेष राशि: शनि की वक्री चाल इस राशि के जातकों के जीवन पर बुरा असर डाल सकती है. मेहनत का कम फल मिलेगा. सेहत भी बिगड़ सकती है. तनाव हो सकता है. प्रेम जीवन और दांपत्‍य जीवन में समस्‍या हो सकती है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों को वक्री शनि भागदौड़ करवा सकते हैं. काम का बोझ बढ़ा हुआ रहेगा. जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, वे थोड़ा इंतजार करें. कामों में देरी होगी. माता-पिता की सेहत का विशेष ध्‍यान रखें. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए शनि की वक्री चाल खासी समस्‍या दे सकती है. इन जातकों पर पहले ही शनि की ढैय्या चल रही है. ऐसे में अपनी सेहत का विशेष ध्‍यान रखें. खुद को सकारात्‍मक रखें. तनाव को हावी ना होने दें. 

तुला राशि: तुला राशि वालों को वक्री शनि मुश्किलें दे सकते हैं. वर्कप्‍लेस पर समस्‍याएं हो सकती हैं. नौकरी बदलने के लिए यह समय ठीक नहीं है, इंतजार करें. लव लाइफ के मामले में भी यह समय धैर्य से निकालना चाहिए. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि पर शनि की साढ़े साती चल रही है. साथ ही शनि कुंभ राशि में ही हैं और इसी में वक्री चाल चलेंगे, जो कि इस राशि के लोगों के लिए ठीक नहीं कही जा सकती है. तनाव बढ़ा हुआ रहेगा. सेहत और करियर के मामलों को लेकर सचेत रहें. वैवाहिक जीवन में समस्‍या हो सकती है.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news