Shani Vakri 2023: 139 दिन तक इन 3 राशियों पर होगी शनि की दृष्टि, विदेश जानें का सपना हो जाएगा पूरा!
Advertisement
trendingNow11704632

Shani Vakri 2023: 139 दिन तक इन 3 राशियों पर होगी शनि की दृष्टि, विदेश जानें का सपना हो जाएगा पूरा!

Shani Vakri In Kumbh 2023: किसी भी ग्रह का गोचर, वक्री और मार्गी होना सभी राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. शनि की उल्टी चाल का असर 3 राशि के जातकों के जीवन पर खासतौर से देखा जा सकेगा. इस दौरान इन राशि वालों को विशेष धन लाभ होगा. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. जानें.

 

फाइल फोटो

Shani Vakri Will Give Good Luck: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. ग्रह का उदय होता है, अस्त होता है. ग्रह अपनी चाल भी बदलते हैं, जिसका प्रभाव साफ दिखाई देता है. बता दें कि सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह है. इस साल की शुरुआत में ही शनि ने कुंभ राशि में प्रवेश किया है और 2025 तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं.

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार अभी शनि मार्गी हैं और सीधी चाल चल रहे हैं. वहीं, 5 जून को शनि उल्टी चाल यानी वक्री होने जा रहे हैं. इस चाल में शनि 139 दिन रहने वाले हैं. ऐसे में शनि का वक्री होना कुछ राशि के  लिए अशुभ फलदायी होगा. तो कुछ राशि वालों के लिए ये समय खुशियां लेकर आने वाला है. शनि से जुड़े हर काम में इन लोगों को सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. जॉब करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलेगा. जानें.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव का उल्टी चाल चलना इस राशि के जातकों के लिए अनुकूल परिणाम लाने वाला है. शनि इस अवस्था में 139 दिन तक रहने वाले हैं. ऐसे में इन जातकों को किस्मत का साथ मिलेगा.  इतना ही नहीं, इस दौरान विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. अधूरी इच्छाएं जल्द पूरी होंगी. अगर कोई नया काम शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये समय आपके लिए बहुत शानदार रहेगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. वहीं, विदेश जाकर पढ़ाई करने वालों का सपना पूरा हो सकता है. पिता के साथ संबंधों में सुधार होगा.

तुला राशि

शनि देव का वक्री होना तुला राशि वालों के लिए भी लाभ देने वाला है. बता दें कि शनि आपकी राशि के 5वें भाव में उल्टी चाल चलने वाले हैं. इस भाव में शनि 139 तक रहेंगे. इस दौरान उन्हें अचानक से धन लाभ होगा. वहीं, संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है. अगर आप संतान पाना चाह रहे हैं, तो आपको भी इस समय खुशखबरी मिल सकती है. तुला राशि वालों को लव लाइफ में सफलता मिलेगी. शनि देव इस राशि के चौथे भाव के स्वामी हैं. प्रॉपर्टी, रियल स्टेट और शनि से जुड़े काम करने वाले लोगों को शानदार सफलता हासिल होगी.

धनु राशि

शनि वक्री होकर धनु राशि वालों के लिए शुभ फल प्रदान करेंगे. बता दें कि शनि आपकी राशि के तीसरे भाव में वक्री होने जा रहे हैं. यहां शनि पावरफुल हो जाते हैं. वहीं, शनि आपकी राशि के 12 वें भाव के स्वामी हैं. इससे इन राशि वालों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. विदेश जाने की सोच रहे लोगों को भी सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. जॉब करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलेगा. इस अवधि में बचत करने में सफल होंगे.   

Budh Gochar 2023: रोमांस वाले ग्रह के साथ बैठकर बुध इन 2 राशियों की बढ़ाएंगे मुश्किलें, इन उपायों से मिलेगा छुटकारा
 

Vastu Plant: घर में इस पौधे को लगाते ही मिलती है दिन दुनी रात चौगुनी तरक्की, कहते हैं 'पैसों का चुंबक'
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)    

 

Trending news