Sharad Purnima 2023: बस चार लौंग का ये टोटका दूर करेगा बड़े से बड़ा कर्ज, पूर्णिमा की रात करना होगा ये काम
Advertisement
trendingNow11929992

Sharad Purnima 2023: बस चार लौंग का ये टोटका दूर करेगा बड़े से बड़ा कर्ज, पूर्णिमा की रात करना होगा ये काम

Sharad Purnima 2023 Money Tips: शरद पूर्णिमा के दिन लौंग के उपाय को अपनाकर व्यक्ति को हर प्रकार के कर्ज से मुक्ति तो मिलेगी ही साथ ही उसके घर धन की भी वर्षा होने लगेगी. आइए विस्तार में जानें लौंग के उपाय और लाभ को.

 

laung ke totke on purnima

Sharad Purnima remedy: सभी पूर्णिमा तिथि में शरद पूर्णिमा को सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है. यह इस साल 28 अक्टूबर को सुबह 4 बजकर 17 मिनट से शुरू होगा जो अगले दिन 29 अक्टूबर को 1 बजकर 53 मिनट तक रहेगा. हालांकि इस बार भी दो दिन को लेकर असमंजस बना हुआ है लेकिन उदय तिथि के अनुसार शरद पूर्णिमा 28 अक्टूबर को मनाया जाएगा.

बता दें कि शरद पूर्णिमा पर एक ऐसा अचूक उपाय है, जिसे अपनाने से व्यक्ति को हर प्रकार के कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. इस उपाय को अपनाने में व्यक्ति को किसी भी प्रकार की ना मेहनत करनी पड़ेगी और ना ही पैसे खर्च होंगे. दरअसल इस उपाय में इस्तेमाल होने वाली सामग्रियां व्यक्ति के किचन में ही मिल जाती है. आइए विस्तार में जानते हैं कि व्यक्ति किचन के किस सामग्री का इस्तेमाल कर कर्ज से मुक्ति पा सकता है!

शरद पूर्णिमा पर अपनाएं सरल उपाय
 
खाने का स्वाद बढ़ाने वाली मसालों में से एक लौंग व्यक्ति को हर प्रकार के कर्ज से मुक्त कर सकती है. इस उपाय के लिए व्यक्ति को चार लौंग लेने होंगे. इसके साथ ही एक लाल कपड़े की भी जरूरत होगी. घर के मंदिर में धन की देवी मां लक्ष्मी और कुबेर देवता का  ध्यान करते हुए बैठे. अब एक घी का दीपक जलाएं और चार में से 2 लौंग को इस जलते दीपक में डाल दें. अब बाकि बचे 2 लौंग को लाल कपड़े में बांध कर सच्ची श्रद्धा से मां लक्ष्मी को ध्यान में रख कर इस लौंग बंधे लाल कपड़े के गांठ को अपनी तिजोरी में रख दें. इसके लिए कोई तंत्र मंत्र की कोई आवश्यकता नहीं है.

लौंग उपाय के लाभ

इस उपाय को अपनाने के कुछ ही दिनों बाद व्यक्ति को कई अंतर महसूस होने लगेंगे. धीरे धीरे सभी प्रकार के कर्जों से मुक्ति तो मिलेगी ही साथ ही व्यक्ति की हर प्रकार की मनोकामना भी पूरी होगी. इतना ही नहीं व्यक्ति के पास इतने पैसे आने लगेंगे मानो संभाले ना संभल पा रहा हो.

ध्यान रखने वाली बात

इस लौंग के उपाय को अपनाने समय इस बात का ध्यान रखें कि इसके बारे में किसी को ना बताएं और ना ही किसी के सामने इसे करें.

Rahu-Ketu Effect: नर्क से कम नहीं होता राहु-केतु के अशुभ प्रभावों से जीवन, बचने के लिए करें ये अचूक उपाय
 

साल की शुरुआत में 'ग्रहों के राजकुमार' होंगे मार्गी, गजब की रफ्तार पकड़ेगा इन राशि वालों का व्यापार
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news