Shukra Gochar 2023: 2 दिन बाद 7वें आसमान पर होगा इन लोगों का भाग्य, 'गुरु' की राशि में शुक्र गोचर कराएगा बंपर लाभ
Advertisement
trendingNow11569881

Shukra Gochar 2023: 2 दिन बाद 7वें आसमान पर होगा इन लोगों का भाग्य, 'गुरु' की राशि में शुक्र गोचर कराएगा बंपर लाभ

Venus Transit 2023: 15 फरवरी को शुक्र गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान शुक्र के मीन राशि में होने से मालव्य योग का निर्माण हो रहा है. आइए जानें इस दौरान किन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा.

 

फाइल फोटो

Shukra Gochar In Pisces 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार फरवरी में तीन बड़े ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करने जा रहे हैं. शुक्र 15 फरवरी को गुरु की राशि मीन में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र को सुख-शांति और धन के देवता के नाम से जाना जाता है. और शुक्र के मीन मे प्रवेश करने से गुरु के साथ शुक्र की युति होगी. और ये युति मई के अंत तक रहेगी. ऐसे में कुछ राशि के जातकों की किस्मत पूरी तरह से पलटी मारने वाली है. इस दौरान इन 4 राशियों के जातकों का भाग्य चमकने वाला है.  

मेष राशि

बृहस्पति और शुक्र की युति मेष राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाली है. इस दौरान इनके वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी और आपस में सम्मान बढ़ेगा. वहीं, कुछ लोगों के जीवन में दिक्कत भी आ सकती है. शांत रहकर समस्याओं को दूर कर सकते हैं. इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा. हालांकि, इस दौरान आपको दुश्मनों से सावधान रहने की खास जरूरत है.

कर्क राशि

दोनों शुभ ग्रहों की युति से कर्क राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. विदेश में रहने की सोच रहे जातक की इच्छा इस समय पूरी हो सकती है. अटका हुआ काम भी इस अवधि में पूरा होगा. वहीं, कारोबारियों के लिए भी ये समय अनुकूल है. कोई बड़ी डील या अटकी हुई डील फाइनल कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. इस दौरान वाहन आदि खरीद सकते हैं. आय में वृद्धि होने की संभावना है.

मीन राशि

बता दें कि शुक्र और गुरु दोनों ही शुभ और मित्र ग्रहों की युति इसी राशि में होने जा रही है. ऐसे में मीन राशि वाले जातकों के भाग्य में वृद्धि होगी. व्यापार में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. वहीं, नौकरीपेशा लोगों की भी पदोन्नति हो सकती है. स्वास्थ्य में सुधार होगा. 12  साल बाद बृहस्पति का गोचर मीन राशि में होने जा रहा है. ऐसे में जीवन में शुभता देखने को मिलेगी और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. करियर में नई ऊंचाइयां हासिल करेंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news