Shukra Gochar 2023: चंद्रमा की राशि में प्रवेश करने जा रहे 'धन-वैभव' के स्वामी शुक्र, इन 4 राशियों पर 1 महीने तक होगी धन-दौलत की बरसात
Advertisement

Shukra Gochar 2023: चंद्रमा की राशि में प्रवेश करने जा रहे 'धन-वैभव' के स्वामी शुक्र, इन 4 राशियों पर 1 महीने तक होगी धन-दौलत की बरसात

Venus Transit in May 2023: धन-वैभव और ऐश्वर्य के स्वामी शुक्र देव जल्द ही अपने मित्र मंगल की राशि से निकलकर चंद्रमा की राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. वे इस राशि में एक महीने तक रहेंगे. इस दौरान 4 राशियों के जीवन में धन-दौलत की बरसात होने वाली है. 

Shukra Gochar 2023: चंद्रमा की राशि में प्रवेश करने जा रहे 'धन-वैभव' के स्वामी शुक्र, इन 4 राशियों पर 1 महीने तक होगी धन-दौलत की बरसात

Shukra Rashi Parivartan 2023: शुक्र ग्रह को धन-वैभव और ऐश्वर्य का स्वामी माना जाता है. वैदिक शास्त्र के मुताबिक शुक्र ग्रह नियमित रूप से अपनी राशि में बदलाव करते रहते हैं. अब 30 मई को अपने मित्र बुध की राशि मिथुन से निकलकर चंद्रमा के स्वामित्व वाली कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. वे इस राशि में 7 जुलाई 2023 तक रहेंगे. इसके बाद वे सूर्य के स्वामित्व वाली सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र के इस गोचर की वजह से 4 राशियों का सोया हुआ भाग्य जागने वाला है. करीब एक महीने तक उन्हें नौकरी-कारोबार में जबरदस्त तरक्की मिलने का योग है. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

मेष राशि

शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2023) की वजह से इस राशि के जातकों के लिए कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग बनेंगे और आप हर काम में उन्नति करेंगे. पारिवारिक सदस्यों का आपके साथ समर्थन रहेगा. घर में सुख शांति रहेगी. आप अभिनय, नाटक, नृत्य, आदि सीखने के लिए आगे बढ़ सकते हैं. जीवन साथी को इस गोचर काल में धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. 

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2023) लाभ पहुंचाने वाला होगा. नौकरी में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी और वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध मधुर बनेंगे. आप . लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे और आपके चुंबकीय व्यक्तित्व के कारण लोग आपकी बातों को मानेंगे. आप स्वयं की साज-सज्जा पर ज्यादा ध्यान देंगे और चुंबकीय व्यक्तित्व के कारण लोग आपकी बातों को ज्यादा मानेंगे. इस दौरान उस व्यापार में अच्छी उन्नति और प्रगति देखने को मिलेगी.

वृश्चिक राशि

शुक्र ग्रह (Shukra Gochar 2023) के राशि परिवर्तन से आपके चरित्र में अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे और आप लोगों की सेवा करने के लिए उद्वत हो सकते हैं. पारिवारिक रूप से यह गोचर आपके लिए अनुकूल रहेगा. इस दौरान आपको आध्यात्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. आप कुछ नए लोगों से इस दौरान मिलेंगे और धार्मिक गतिविधियों से भी जुड़ेंगे. विद्यार्थियों को अपने शिक्षकों का सानिध्य मिलेगा और उनके मार्गदर्शन में वह अच्छी शिक्षा अर्जित कर पाएंगे.

मीन राशि

शुक्र ग्रह का गोचर (Shukra Gochar 2023) इस राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगा. इस दौरान विवाहित लोगों को संतान की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी बदलने की सोच रहे लोगों को नई जॉब से जुड़े ऑफर लेटर मिल सकते हैं. आप नए-नए सपने सजाएंगे और एक अच्छे प्रेमी प्रेमिका के रूप में अपने जीवन को आगे बढ़ाएंगे. आपके घर पर नए वाहन का आगमन हो सकता है. आपके मन में नए-नए विचार आएंगे और आप उन्हें पूरा करने के लिए योजना बनाएंगे. 

Trending news