Shukra Gochar 2023: बुध की राशि में गोचर करेगा पैसे वाला ग्रह, तीन राशियों पर बरसेगी अकूत दौलत
Advertisement
trendingNow11661317

Shukra Gochar 2023: बुध की राशि में गोचर करेगा पैसे वाला ग्रह, तीन राशियों पर बरसेगी अकूत दौलत

Shukra Ka Rashi Parivartan 2023:  2 मई को शुक्र ग्रह मिथुन राशि राशि में गोचर करेंगे. इस रोमांस के ग्रह के गोचर के कारण कुछ राशि वालों की किस्मत में जबरदस्त बदलाव आएगा. आइए आपको बताते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं.

 

 Shukra Gochar 2023: बुध की राशि में गोचर करेगा पैसे वाला ग्रह, तीन राशियों पर बरसेगी अकूत दौलत

Venus Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का गोचर बहुत अहम घटना मानी जाती है. इससे न सिर्फ धरती बल्कि मानव जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों के गोचर से व्यक्ति को या तो शुभ फल मिलता है या फिर अशुभ. शुक्र को ज्योतिष शास्त्र में ऐश्वर्य, लग्जरी, भौतिक सुख और वैभव का ग्रह माना जाता है. 2 मई को शुक्र ग्रह मिथुन राशि राशि में गोचर करेंगे. इस रोमांस के ग्रह के गोचर के कारण कुछ राशि वालों की किस्मत में जबरदस्त बदलाव आएगा. आइए आपको बताते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं.

कन्या राशि

मिथुन राशि में शुक्र का गोचर कन्या राशि वालों की चांदी करा देगा. शुक्र आपकी गोचर कुंडली के नवम भाव में रहेंगे.  शुक्र नवम और दूसरे भाव के स्वामी हैं.  इस गोचर के कारण आपको अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. मनोकामनाएं पूर्ण होंगी. कोई नया धंधा शुरू कर सकते हैं. आप अपनी वाणी से लोगों को इंप्रेस कर देंगे. जो लोग नौकरी करते हैं उनको तरक्की मिल सकती है. बिजनेस करने वालों को भी मुनाफा होगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को भी शुक्र का यह गोचर बहुत फलदायी सिद्ध होगा. आपको इस दौरान लव लाइफ में कामयाबी मिलेगी. घर में सुख-शांति का वास होगा और सुविधाओं का भरपूर लाभ उठाएंगे. संतान की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. छात्रों को बड़े इंस्टिट्यूट में दाखिला मिल सकता है. कारोबार भी खूब फलेगा-फूलेगा. इसके अलावा आर्थिक स्थिति भी बहुत बेहतर होगी.

वृष राशि

शुक्र ग्रह वृष राशि वालों की गोचर कुंडली के दूसरे भाव में एंट्री करेंगे.इस गोचर से वृष राशि वालों की किस्मत के दरवाजे खुल जाएंगे. अगर पैसा कहीं फंसा है तो वो वापस मिल सकता है. पैसों के मामले में भी आपकी स्थिति पहले से बेहतर होगी. नौकरी करने वाले लोगों की सैलरी में इजाफा हो सकता है. करियर में आपको उन्नति मिल सकती है. जो लोग एजुकेशन, मीडिया, मार्केटिंग जैसे फील्ड से जुड़े हैं उनके लिए बेहतरीन वक्त आने वाला है.

 
 

Trending news