Sun Transit: सूर्य देव बनाएंगे कन्या राशि वालों को धनवान, बैंक बैलेंस में होगी भारी बढ़ोतरी
Advertisement

Sun Transit: सूर्य देव बनाएंगे कन्या राशि वालों को धनवान, बैंक बैलेंस में होगी भारी बढ़ोतरी

Surya Gochar: कन्या राशि के लोगों को सूर्य संक्रांति की अवधि में अपनी वाणी पर कंट्रोल रखना होगा. कटु शब्दों का प्रयोग करने के कारण आपके मित्र आपसे नाराज हो सकते हैं. कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का बदलाव बैंक बैलेंस से जुड़ा रहेगा. इस बीच कारोबार में अच्छा मुनाफा हो सकता है.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्य देव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले यानी 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं कि सूर्य के तुला राशि में प्रवेश करने का कन्या राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

कन्या राशि के लोगों को सूर्य संक्रांति की अवधि में अपनी वाणी पर कंट्रोल रखना होगा. कटु शब्दों का प्रयोग करने के कारण आपके मित्र आपसे नाराज हो सकते हैं, इसलिए आवश्यकता से अधिक न बोलें, बिना मांगे किसी को भी सलाह न दें. अपने आप को मानसिक और शारीरिक दोनों तौर पर तैयार रखें, क्योंकि परिवार से लेकर व्यापार तक कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में बेहतर कार्य प्रदर्शन के लिए आपको बॉस की तरफ से वर्ल्ड टूर ट्रिप करने का ऑफर मिल सकता है. इस बीच आपको रिलेक्स करने का अच्छा मौका मिल सकता है. घूमने-फिरने के लिहाज से समय काफी अच्छा है. मौज-मस्ती के साथ काम पर भी फोकस करना होगा. व्यक्ति के लिए दोनों ही काम बहुत जरूरी हैं, इसलिए कोई भी काम अधूरा न छोड़ें, अन्यथा कार्य व पद की हानि हो सकती है.

बैंक बैलेंस होगा मजबूत

कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का बदलाव बैंक बैलेंस से जुड़ा रहेगा. इस बीच आपको कारोबार में अच्छा मुनाफा हो सकता है, जिससे आपके बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी. परिवार में अधिक आर्थिक सहयोग करना पड़ सकता है, इसलिए अतिरिक्त धन व्यय से बचें और आवश्यकता के अनुसार ही सामान की खरीददारी करें. पिता से धन मिल सकता है, जिसका आपको सदुपयोग करना है. यह आपके करियर में बड़ा सपोर्ट देगा.

बदलते मौसम में रहें सावधान

बदलते मौसम की वजह से जुकाम बुखार हो सकता है. स्वास्थ्य के साथ लापरवाही मत करें. खाने-पीने की ठंडी चीजों से दूर रहें. स्वस्थ रहने का एक ही मूल मंत्र है कि बैलेंस्ड डाइट लें, तली-भुनी चीजों का परहेज करें और बाहर का सामान न खाएं. स्टमक इंफेक्शन होने की आशंका है. घर से निकलते वक्त गाड़ी के पेपर, लाइसेंस, हेलमेट कुछ भी लेना न भूलें, अन्यथा जुर्माना या दंड देना पड़ सकता है. किसी भी तरह के विवाद में न पड़े और न ही कोई गैर कानूनी कार्य करें, अन्यथा सरकार की तरफ से विरोध हो सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news