Sun Transit: इस ग्रह के परिवर्तन से सिंह राशि का खुलेगा भाग्य, ऑफिस में बेहतर प्रदर्शन से मिलेगा प्रमोशन
Advertisement

Sun Transit: इस ग्रह के परिवर्तन से सिंह राशि का खुलेगा भाग्य, ऑफिस में बेहतर प्रदर्शन से मिलेगा प्रमोशन

Surya Gochar: सूर्य परिवर्तन से सिंह राशि के लोगों को अपने पिता से धन प्राप्त हो सकता है. पिताजी से प्राप्त हुए धन को सही जगह निवेश करेंगे तो और भी आर्थिक लाभ ले सकेंगे.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ब्रह्मांड में सभी ग्रह अलग-अलग राशियों में प्रवास करते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्य देव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का सिंह राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

सूर्य परिवर्तन से सिंह राशि के लोगों को अपने पिता से धन प्राप्त हो सकता है. पिताजी से प्राप्त हुए धन को सही जगह निवेश करेंगे तो और भी आर्थिक लाभ ले सकेंगे. करियर की उन्नति में भी पिता का सहयोग मिलेगा. अपने ऑफिस में बिना किसी रुकावट के अपने काम को सुचारू रूप से करते चले जाएं तो अच्छा रहेगा. ऑफिस में बेहतर प्रदर्शन करने पर जहां एक ओर ऑफिस के सभी लोगों से आप तारीफ बटोरेंगे. वहीं, आपके प्रदर्शन को देखते हुए जल्दी ही प्रमोशन भी हो सकता है. किसी नए काम की शुरुआत या कोई निर्णय लेने में बड़ों का सहयोग मिलेगा. प्रसन्नचित होकर काम करें.

युवा लक्ष्य के प्रति रहें ईमानदार

इस राशि के लोगों के लिए करियर की स्थितियां फेवर में हैं. युवाओं को अपने लक्ष्य के प्रति ईमानदार रहना चाहिए. ईमानदारी और सच्ची लगन के चलते वह सफलता हासिल करेंगे और मस्त रहेंगे. रिश्तेदार या मित्रों से किन्हीं कार्यक्रमों में शामिल होने का निमंत्रण मिल सकता है. इस बीच आपको अच्छे अच्छे पकवान खाने को मिलेंगे. घर में कोई पूजा-पाठ, मंदिर में श्रृंगार या किसी छोटे से भंडारे का आयोजन कर सकते हैं, ऐसा करना आपके लिए कल्याणकारी सिद्ध होगा.

जरूरतमंदों की करें सेवा

स्वास्थ्य के लिहाज से समय अनुकूल है, हेल्दी और फिट रहने के लिए योग भी कर सकते हैं, यदि आपके पास कोई मदद की उम्मीद लेकर आए तो फिर उसे निराश न करें, क्षमता के अनुसार सहयोग करें. सूर्य के तुला राशि में प्रवास के दौरान आपके अंदर नए विचारों का संचार होगा. सात्विकता में वृद्धि होगी, जिससे मन आध्यात्मिक कार्यों में व सेवा भाव में लीन रहेगा. आप पौधारोपण जैसे समाज सेवा से जुड़े काम कर सकते हैं. आपके नेटवर्क अच्छे बनेंगे और लोग आपको जानेंगे.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news