Sun Transit: इस राशि के सरकारी नौकरी वालों को सूर्य गोचर से मिलेगी सफलता, बॉस से बनाकर रखें तालमेल
Advertisement

Sun Transit: इस राशि के सरकारी नौकरी वालों को सूर्य गोचर से मिलेगी सफलता, बॉस से बनाकर रखें तालमेल

Surya Gochar: सूर्य गोचर के कारण मिथुन राशि के लोगों को ऑफिस में बॉस के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा, अन्यथा दिक्कत हो सकती है. छोटी-छोटी बातें करियर में समस्या पैदा कर सकती है.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. बीते एक माह से सूर्यदेव अपनी नीच राशि तुला में प्रवास कर रहे थे. अब सूर्यदेव 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश का मिथुन राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

मिथुन राशि के लोग अपने ऑफिस में बॉस के साथ तालमेल बनाकर रखें, अन्यथा दिक्कत हो सकती है. छोटी-छोटी बातें आपके करियर में समस्या पैदा कर सकती है, इसलिए इस अवधि में आप थोड़ा सतर्क रहें. फालतू के झगड़े और बहसबाजी से दूर ही रहें. यदि आप किसी प्रशासनिक या सरकारी पद पर कार्यरत हैं तो इस दौरान एक बड़ी सफलता आपके हाथ लग सकती है, उसका इंतजार कीजिए और सफलता मिलने के बाद उसे अपनों के साथ सेलीब्रेट करने से न चूकें. जो लोग नौकरी बदलकर विदेशी कंपनी में नौकरी चाहते हैं, उन्हें अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

कारोबारी 

कारोबारी निश्चिंत होकर व्यापार करें, किंतु इस बात को जरूर ध्यान रखें कि कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अपने सलाहकार से सलाह अवश्य कर लें, ऐसा करने से आपको बिल्कुल सटीक निर्णय कर सकेंगे. जिन लोगों का कारोबार विदेश से जुड़ा है यानी जो लोग इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट करते हैं या फिर मल्टी नेशनल कंपनियों के प्रॉडक्ट को डील करते हैं, उन्हें लाभ होने वाला है. युवाओं को अपने प्रतिद्वंदियों से काफी सचेत रहने की आवश्यकता है, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वालों को कठोर मेहनत करनी चाहिए, ताकि उन्हें सफलता प्राप्त हो सके.

पिताजी का सम्मान

मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का यह परिवर्तन पिता के साथ वैचारिक मतभेद पैदा करा सकता है, इसलिए ध्यान रखें कि पिता का सम्मान करना है, उनके साथ ठीक से पेश आना है और उनकी किसी भी बात को लेकर विवाद नहीं करना चाहिए. माता पक्ष यानी नाना, नानी, मामा मामी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा, आपके जो भी सलाहकार हैं, वह भी आपको विभिन्न अवसरों पर उचित सलाह देकर सहयोग करेंगे. 

अपने नेटवर्क में वृद्धि करने का प्रयास करें, समाज के सम्मानित लोगों के साथ मुलाकात हो सकती है, ऐसे में आपको उनका मोबाइल नंबर लेकर कभी-कभी संपर्क करते रहना चाहिए. जिन लोगों का मुकदमा चल रहा है, उनको विजय प्राप्त होने की प्रबल संभावनाएं बनेंगी. धन का खर्च कुछ अधिक हो सकता है, इसलिए हाथ खीचकर चलें.  

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news