Sun Transit: विदेशी कंपनी से मिलेगा जॉब का ऑफर, सूर्यदेव पहुंचाएंगे जबरदस्त फायदा
Advertisement

Sun Transit: विदेशी कंपनी से मिलेगा जॉब का ऑफर, सूर्यदेव पहुंचाएंगे जबरदस्त फायदा

Surya Gochar: धनु राशि वालों को इस महीने अपने खर्चों की लिस्ट कम करनी होगी और अनावश्यक रूप से पैसे की बर्बादी कतई नहीं करनी है. विदेश या अपने जन्म स्थान से कहीं दूर के स्थान पर रोजगार और उसके द्वारा लाभ प्राप्त करने का अवसर मिल सकता है. 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. बीते एक माह से सूर्यदेव अपनी नीच राशि तुला में प्रवास कर रहे थे. अब सूर्यदेव 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे तो आइए जानते हैं सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश का धनु राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

धनु राशि वालों को इस महीने अपने खर्चों की लिस्ट कम करनी होगी और अनावश्यक रूप से पैसे की बर्बादी कतई नहीं करनी है. एक बात और नोट कर लें कि दिखावे बाजी में धन का खर्च बिल्कुल भी नहीं करना है, क्योंकि इस माह सामाजिक प्रतिष्ठा बनाकर रखने में अनावश्यक रूप से पैसा खर्च हो जाएगा और ऐसा करने से बाद में निराशा का सामना करना पड़ सकता है.

नौकरी का ऑफर

धनु राशि के लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन आपको विदेश या अपने जन्म स्थान से कहीं दूर के स्थान पर रोजगार और उसके द्वारा लाभ प्राप्त करने का अवसर दिला सकता है. यह भी संभव है कि आपको किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी में अच्छे पैकेज पर नौकरी मिल जाए अथवा जो लोग पहले से ही किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत हैं, उन्हें वर्तमान स्थान से अलग हटकर कहीं विदेश जाकर कुछ समय के लिए अथवा ट्रांसफर के रूप में कार्य करने का मौका मिले. इससे आपको आर्थिक लाभ भी होगा.

स्वास्थ्य 

सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवास के दौरान आपके पिताजी के स्वास्थ्य में गिरावट आने की आशंका है, इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि उनके स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें एवं नियमित रूप से जांच कराएं. जांच के बाद डॉक्टर के परामर्श के अनुसार ही दवाएं लें और खानपान को व्यवस्थित करें. यूं तो रोज ही आपको घर से निकलने के पहले अपने माता-पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करना चाहिए, किंतु यदि आप इस अवधि में खासतौर पर पिताजी की सम्मान और आशीर्वाद लेकर निकलेंगे तो आपके हर दिन मंगलमय रहेगा. इसी तरह विदेशी कंपनियों के प्रॉडक्ट को डील करने वाले व्यापारियों की आमदनी में इजाफा होगा, कुछ महत्वपूर्ण सौदे हो सकते हैं और यह भी संभव है कि कंपनी के काम से विदेश यात्रा या फिर देश में ही कहीं लंबी यात्रा पर जाना पड़े, लेकिन यह यात्रा आपके लिए लाभदायक साबित होगी. इससे आपकी जीवनशैली में भी सुधार होगा.  

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news