Sun Transit: सूर्य कृपा से इस राशि वालों को करियर में मिलेगी तरक्की, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत
Advertisement

Sun Transit: सूर्य कृपा से इस राशि वालों को करियर में मिलेगी तरक्की, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

Surya Gochar:  सूर्य के राशि परिवर्तन से कर्क राशि वालों की एडमिनिस्ट्रेटिव पावर में वृद्धि होगी. वह अपनी प्रशासनिक क्षमता के आधार पर अपने करियर में उन्नति कर सकते हैं. उनकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ब्रह्मांड में सभी ग्रह अपनी-अपनी कक्षा में घूमने के साथ ही राशियों में प्रवास करते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. बीते एक माह से सूर्यदेव अपनी नीच राशि तुला में प्रवास कर रहे थे. अब सूर्यदेव 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश करने का कर्क राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए सूर्य का परिवर्तन अनुकूल सिद्ध होगा, इसलिए उन्हें इस समय का पूरा लाभ उठाना चाहिए और मन लगाकर पढ़ना चाहिए, ताकि सफलता प्राप्त कर सकें. पढ़ने में मेहनत तो करनी ही होगी. जो युवा प्रेम संबंध में चल रहे हैं, उन्हें इस दौरान सावधानी के साथ संबंधों में आगे बढ़ना चाहिए, क्योंकि आपका अपने साथी के साथ वाद-विवाद हो सकता है, शांत रहते हुए इस अवधि को टालने का प्रयास करना चाहिए.

बैंक बैलेंस

कर्क राशि वालों की एडमिनिस्ट्रेटिव पावर में वृद्धि होगी, जो लोग किसी सरकारी या प्राइवेट नौकरी में अधिकारी के पद पर हैं, उनके अधिकारों में और भी वृद्धि हो सकती है. वह अपनी प्रशासनिक क्षमता के आधार पर अपने करियर में उन्नति कर सकते हैं. उनकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी, जिससे बैंक बैलेंस बढ़ेगा. व्यापारियों का कारोबार भी इस अवधि में तेजी से आगे बढ़ेगा और उन्हें ठीक-ठाक मात्रा में मुनाफे की प्राप्ति होगी. व्यापारियों को कारोबार पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना होगा.

शुभ समाचार

जहां तक पारिवारिक स्थिति का प्रश्न है, संतान के संबंध में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस बीच धन का खर्च तो होगा, किंतु वह चिंता बढ़ाने वाला नहीं होगा, क्योंकि वह खर्च सकारात्मक चीजों पर होने वाला है. बच्चों की उन्नति के लिए सार्थक खर्च होगा. बच्चों के साथ आनंद के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा. सेहत का मामला सामान्य रहेगा, किंतु करें योग रहें निरोग को अपनाते हुए सुबह कुछ समय अपने शरीर को भी दें. आर्थिक रूप से भी यह अवधि अनुकूल सिद्ध होगी और आपकी आय का प्रवाह अच्छा रहेगा, परिवार और समाज में अपने बड़ों के प्रति सम्मान का भाव रखें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news