Sun Transit: इस राशि वालों के लिए सुकून भरा रहेगा एक महीना, सूर्य गोचर से सुख-समृद्धि में होगी वृद्धि
Advertisement

Sun Transit: इस राशि वालों के लिए सुकून भरा रहेगा एक महीना, सूर्य गोचर से सुख-समृद्धि में होगी वृद्धि

Surya Gochar: सिंह राशि वालों के लिए यह पूरा एक माह सुकून भरा रहने वाला है. गृहस्थ जीवन जीने के मामले में माता जी व भूमि से लाभ मिलने वाला है. भौतिक सुख और खुशियों में वृद्धि देखने को मिलेगी.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. बीते एक माह से सूर्यदेव अपनी नीच राशि तुला में प्रवास कर रहे थे. अब सूर्यदेव 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश का सिंह राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

सिंह राशि के अभिनय और राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय राजनेताओं के लिए यह माह फेवर में रहने वाला है. अभिनेता हों या फिर राजनीतिज्ञ उन्हें अपने अपने क्षेत्र में ऊंचाई पर जाने का मौका प्राप्त होगा.

कारोबारी 

सिंह राशि वालों के लिए यह पूरा एक माह सुकून भरा रहने वाला है. नौकरी करने वाले यदि संभव हो तो अपने कार्यक्षेत्र के उच्च अधिकारियों को सम्मान पर अपने घर पर बुलाकर भोजन के लिए निमंत्रण दें तो उनके लिए अच्छा रहेगा. इससे उनके अपने अधिकारियों के साथ संबंधों में भी आत्मीयता बढ़ेगी. प्रॉपर्टी के कारोबारियों को सजग रहते हुए व्यापार करना चाहिए, सूर्य का यह परिवर्तन उन्हें लाभ दिलाने के फिराक में है. सोच-समझकर सौदे करेंगे तो इस अवधि में उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा. 

भूमि लाभ 

गृहस्थ जीवन जीने के मामले में माता जी व भूमि से लाभ मिलने वाला है. भौतिक सुख और ख़ुशियों में वृद्धि देखने को मिलेगी. घरेलू मामलों में कोई भी निर्णय जल्दबाजी में नहीं करना चाहिए और शांति के साथ फैसला लें. अपनों के साथ क्रोध की लड़ाई न लड़ें और आपसी सामंजस्य बनाने का प्रयास करें. यदि किसी तरह का विवाद या मनमुटाव है तो उसे आपसी बातचीत से हल करें. 

सेहत के मामले में माता जी के स्वास्थ्य का ध्यान देने की आवश्यकता है. यदि वह बीमार चल रही हों तो उनका विशेष ध्यान रखें. आरोग्य और उन्नति के मार्ग पर जाने के लिए सूर्यदेव को अर्घ्य देते हुए उनसे प्रार्थना करें. पिछले कुछ समय में आपने काफी परिश्रम किया था, किंतु इस अवधि में परिश्रम को कम करते हुए इस बार थोड़ा सा रिलैक्स करें. धार्मिक यात्रा करने भी जा सकते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news