Sun Transit: सूर्य गोचर से मिलेगी इस राशि वालों को आर्थिक मजबूती, हर जगह बढ़ेगा मान-सम्मान
Advertisement

Sun Transit: सूर्य गोचर से मिलेगी इस राशि वालों को आर्थिक मजबूती, हर जगह बढ़ेगा मान-सम्मान

Surya Gochar: वृश्चिक राशि में पहुंचकर सूर्यदेव तुला राशि वालों को आर्थिक रूप से मजबूती दिलाने का काम करेंगे. परिवार में आपका मान-सम्मान होगा, नए संबंध भी स्थापित होंगे, लेकिन वाणी को सौम्य बनाए रखना होगा.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. बीते एक माह से सूर्यदेव अपनी नीच राशि तुला में प्रवास कर रहे थे. अब सूर्यदेव 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश का तुला राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

वृश्चिक राशि में पहुंच कर सूर्यदेव तुला राशि वालों को आर्थिक रूप से मजबूती दिलाने का काम करेंगे. यदि अभी तक कारोबारियों के सामने आर्थिक तंगी चल रही थी तो अब आपकी तंगी कम होगी, आपका आर्थिक ग्राफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा. मार्केट में फंसा हुआ धन भी मिल सकता है, इसके लिए आपको बकायेदारों की सूची निकाल कर तकादा करने की जरूरत है. निवेश करने के लिए समय उपयुक्त चल रहा है और यदि कुछ पैसा अतिरिक्त है तो उसे भविष्य की योजना के लिए निवेश करना फायदेमंद रहेगा. फाइनेंस सेक्टर से जुड़े कारोबारियों के दिमाग में रोज नए आइडियाज आएंगे जो व्यापार में और भी वृद्धि करने वाले होंगे.

आइडिए दिलाएंगे लाभ 

सूर्य का वृश्चिक राशि में प्रवेश फाइनेंस सेक्टर में नौकरी करने वालों के ब्रेन को शार्प करेगा, उनकी सोच काफी विस्तृत होगी और उनके दिमाग में नए नए आइडियाज आएंगे, जो काम में लाभ दिलाएंगे. युवाओं का मन किताबी से अलग हटकर कुछ अतिरिक्त ज्ञान करने की ओर जाता दिख रहा है. यह समय ज्ञान प्राप्ति के लिए सबसे उचित है. युवाओं को कुछ संस्कृति और अध्यात्म की पुस्तकों को भी पढ़ना चाहिए. 

वाणी 

परिवार में आपका मान-सम्मान होगा, नए संबंध भी स्थापित होंगे, लेकिन आपको अपनी वाणी को सौम्य बनाए रखना होगा, क्योंकि हो सकता है क्रोध के चलते आप कुछ अधिक तीखा बोल जाएं, जो परिवार में आपकी स्थिति को बिगाड़ सकता है. यदि किसी तरह की मुश्किल में हैं तो परिवार से सहयोग मांगने में पीछे नहीं हटना चाहिए. आखिर बुरे वक्त में परिवार वाले ही तो काम आएंगे. 

जहां तक स्वास्थ्य का प्रश्न है, वैसे तो सामान्य ही रहेगा, किंतु खानपान पर ध्यान देना होगा, ताकि कॉन्स्टिपेशन की समस्या से दूर रहें, इसके लिए अपने भोजन में फाइबर जोड़े और कोशिश करें की कम से कम एक सेब अवश्य खाएं. कहा भी गया है रोज एक सेब खाएं और डॉक्टर से दूर रहें.  

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news