Sun Transit: सूर्य दिलाएंगे इस राशि के कारोबारियों को सफलता, जमकर कमाएंगे मुनाफा
Advertisement
trendingNow11436611

Sun Transit: सूर्य दिलाएंगे इस राशि के कारोबारियों को सफलता, जमकर कमाएंगे मुनाफा

Surya Gochar: वृष राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन कारोबारियों के लिए लाभदायक रहने वाला है. जो व्यापारी पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं, उनके अपने पार्टनर के साथ संबंध बेहतर होंगे.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ब्रह्मांड में सभी ग्रह अपनी अपनी कक्षा में घूमने के साथ ही राशियों में प्रवास करते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. बीते एक माह से सूर्यदेव अपनी नीच राशि तुला में प्रवास कर रहे थे. अब सूर्यदेव 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश का वृष राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

वृष राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन कारोबारियों के लिए लाभदायक रहने वाला है. जो व्यापारी पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं, उनके अपने पार्टनर के साथ संबंध बेहतर होंगे. पार्टनर के तालमेल से व्यवसाय फलता-फूलता नजर आएगा. सूर्य का यह परिवर्तन बिजनेस के लिए कुछ नए अवसर लेकर आ रहा है, इस अवधि में व्यापार में अच्छी तरक्की होने के आसार हैं.

अहंकार से बचें

जहां व्यापार के मामले में सूर्य का परिवर्तन लाभदायक साबित होने वाला है. वहीं, इस परिवर्तन से वृष राशि के लोगों के दांपत्य जीवन में तनाव पैदा हो सकता है. छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद हो सकता है और बाद में आप विचार करेंगे कि यह तो कोई विषय ही नहीं था, इसलिए ध्यान रखें कि इस महीने अपने दांपत्य सुख को प्रयास करके बनाए रखना होगा, अन्यथा दांपत्य जीवन में तनाव आ सकता है और कामकाज को भी प्रभावित करेगा. एक बात और ध्यान रखनी है कि सूर्य उग्रता और अहंकार का ग्रह है, इसलिए आपको अहंकार के कारण जीवनसाथी के साथ संबंध में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. यहां तक कि आपकी उनसे बहस भी हो सकती है. अतः आपको सलाह दी जाती है कि खुद के गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखते हुए चीजों को सुलझाने का प्रयास करें.

फिटनेस पर दें जोर

जहां तक स्वास्थ्य का सवाल है खानपान का विशेष ध्यान रखना होगा, बहुत मिर्च-मसाला मत खाएं, नहीं तो पेट में जलन गैस की समस्या हो सकती है. जो लोग पहले ही अल्सर से पीड़ित हैं, उन्हें तो और भी विशेष ध्यान रखना चाहिए. सूर्य की दृष्टि को देखते हुए इस दौरान आपको अपनी फिटनेस पर फोकस करना होगा. संतुलित आहार का सेवन करने के साथ ही एक अच्छी लाइफ स्टाइल का पालन करना चाहिए. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news