Sun Transit: सूर्य के राशि परिवर्तन से इस राशि के लोग रहें सावधान, धन हानि होने की है आशंका
Advertisement
trendingNow11392176

Sun Transit: सूर्य के राशि परिवर्तन से इस राशि के लोग रहें सावधान, धन हानि होने की है आशंका

Surya Gochar: सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग अलग प्रभाव डालता है. ऐसे में वृष राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. उनको धन हानि होने की आशंका है.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्य देव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का वृष राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

इस समय व्यापार में आवश्यकता के अनुसार ही माल स्टॉक करें और न ही उधार दे. धन हानि होने की आशंका दिख रही है. अगर आप लंबे समय से किसी गवर्नमेंट सेक्टर से लोन लेने का प्रयास कर रहे हैं तो आपका लोन अप्रूवल हो जाएगा, जिसके चलते आपके आगे के काम बनते नजर आ रहे हैं. नियमों को तोड़ने की कोशिश न करें, नहीं तो जुर्माना या दंड हो सकता है.

कार्यों को न रखें पेंडिंग 

अपने क्रोध पर कंट्रोल करें नहीं तो क्रोध की भावना आपके वास्तविक अस्तित्व को खत्म कर सकती है. क्रोध के कारण ऑफिस और परिवार का माहौल खराब हो सकता है. कल करे सो आज कर और आज करे सो अब के सिद्धांत का पालन करते हुए ऑफिस के किसी भी काम को पेंडिंग न करें, अन्यथा बॉस की डांट सुनने को मिल सकती है. अधिकारियों के साथ किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें. कभी-कभी शांत रहना उचित होता है, क्योंकि अधिकारियों के साथ विवाद में पड़ना, आपकी परेशानियों को बढ़ा सकता है.

अधिक देर न देखें टीवी

वृष राशि वालों के लिए सूर्य परिवर्तन रोग से जुड़ा होता है. परिवार में मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वायरल, जुकाम या बुखार हो सकता है, जिसके लिए आप उन्हें घरेलू काढ़ा बनाकर दे सकते हैं. अधिक देर तक टीवी न देखें और न ही मोबाइल या लैपटॉप पर काफी समय तक काम करें. सिर में दर्द व आंख से पानी निकलने की शिकायत हो सकती है. 

आपके क्रोध और वाणी से लोगों के साथ आपके रिश्तों में खटास आ सकती है. व्यर्थ का क्रोध नए शत्रुओं को बढ़ाएगा. सूर्य परिवर्तन के कारण दुष्ट और बुरे लोगों से मिलने की आशंका है, इसलिए अपने विवेक का दरवाजा हमेशा खोले रखिए, अन्यथा धोखा खा सकते हैं. व्यक्ति का निज स्वभाव भी धूर्तता तथा नीचता से भरा होने लगेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news