Surya Gochar 2023: सूर्य करेंगे गोचर, 15 मार्च से बुलंदियों पर होगी इन लोगों की किस्मत; करियर में मिलेगी तरक्की
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य करेंगे गोचर, 15 मार्च से बुलंदियों पर होगी इन लोगों की किस्मत; करियर में मिलेगी तरक्की

Sun Transit 2023: सूर्य देव जल्द राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह कुंभ से मीन राशि में गोचर करेंगे. उनके कुंभ में प्रवेश करने के साथ ही सिंह राशि के जातकों के प्रमोशन के रास्ते खुल जाएंगे. व्यापारियों को निवेश करने से लाभ मिलेगा.

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य अब कुंभ राशि से 15 मार्च को मीन राशि में जाएंगे. सूर्य मीन राशि में 14 अप्रैल तक रुकेंगे. सूर्य के मीन राशि में जाने और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहने का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ने वाला है. जहां तक सिंह राशि के लोगों का सवाल है, यह समय काफी गंभीर है, इसलिए गहराई में जाकर हर चीज को समझने का प्रयास करना होगा. ऑफिस में कठोर मेहनत करके दिखानी होगी. एक तरह से अपने श्रम का निवेश करना होगा. ऐसा करने पर ही करियर को लेकर अवसर प्राप्त होंगे. आपको ऑफिस में प्रशासनिक या प्रबंधन से जुड़े हुए कार्यों की जिम्मेदारी मिल सकती है. ऑफिस में यदि किसी तरह के बदलाव के लिए कोई इंटरनल एग्जाम देने का विचार बन रहा है तो दे सकते हैं.

रिसर्च के क्षेत्र से जुड़े हुए युवाओं को अच्छे परिणाम हासिल होंगे. विद्यार्थियों को बहुत मन लगाकर अपना पाठ याद करना चाहिए. परीक्षा कक्ष में याद किया हुआ ज्ञान ही काम आता है.

व्यापारियों के लिए यह समय निवेश करने का है. इसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. भूमि को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह समय उपयुक्त है. कृषि से संबंधित काम करने वालों को अपने कार्य पर फोकस करना चाहिए. वर्तमान समय में भले ही लाभ न हो रहा हो, लेकिन भविष्य में लाभ होने की प्रबल संभावना है. जो लोग ज्वलनशील पदार्थों का काम करते हैं. उन लोगों को भी सुखद परिणाम मिलते दिखेंगे.

जो लोग बहुत हंसी-मजाक करते हैं, उनको अपने मजाक की गरिमा मेंटेन करना चाहिए. कई बार मजाक बहुत भारी पड़ जाते हैं और सामने वाले के दिल को चोट लग जाती है. पिता व बड़े भाई के साथ संबंध मधुर रखने के प्रयास करने होंगे. यदि आपके और उनके बीच मनमुटाव हो तो उसे दूर करने का प्रयास करना चाहिए. मामला यदि अदालत तक पहुंच गया है तो समझौते की ओर बढ़ना चाहिए. दांपत्य जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. विशेषकर ससुराल से संबंधित विषयों पर गरमागरमी हो सकती है. दूसरों को प्रसन्न करने के लिए कुछ काम बेमन से भी करने पड़ सकते हैं. सावधानी और शांति से रिश्तों को चलाना होगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news