Sun Transit: तीन दिन बाद सूर्य का तुला राशि में प्रवेश, इस राशि के लोग रखें ध्यान वरना हो सकती है दिक्कत
Advertisement
trendingNow11394376

Sun Transit: तीन दिन बाद सूर्य का तुला राशि में प्रवेश, इस राशि के लोग रखें ध्यान वरना हो सकती है दिक्कत

Surya Gochar: सूर्य परिवर्तन के कारण वृश्चिक राशि वालों की मुलाकात इस समय दुष्ट और बुरे स्वभाव के  व्यक्तियों से होगी. ऐसे में आपको अपने विवेक का प्रयोग करना है और किसी पर भी आसानी से भरोसा नहीं करना है.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्य देव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले यानी 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे, यहां पर प्रवेश करते ही वह नीच के हो जाएंगे. आइए जानते हैं सूर्य के तुला राशि में प्रवेश करने का वृश्चिक राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

सूर्य परिवर्तन के कारण वृश्चिक राशि वालों की मुलाकात इस समय दुष्ट और बुरे स्वभाव के  व्यक्तियों से होगी. ऐसे में आपको अपने विवेक का प्रयोग करना है और किसी पर भी आसानी से भरोसा नहीं करना है. इस बीच आपको अपना हाथ खींचकर चलना होगा, क्योंकि ऐसे में आप अपने मान-सम्मान की प्रतिष्ठा के कारण आवश्यकता से अधिक धन खर्च कर सकते हैं.

सेहत की न करें अनदेखी 

छोटी-छोटी बातों पर चिंतित होने की आदत छोड़ दें. बहुत ज्यादा सोचने से माइग्रेन की दिक्कत हो सकती हैं. ऑफिस में वर्क लोड की वजह से अधिक काम करना पड़ सकता है, लेकिन काम के साथ नींद भी पूरी लें, अन्यथा इस वजह से आंखों में दर्द, पानी निकलने की शिकायत हो सकती है. समय निकालकर, किसी अच्छे नेत्र विशेषज्ञ से आंखों की जांच भी करा लें. आर्थिक व अन्य परेशानियों की वजह से व्यवहार थोड़ा चिड़चिड़ा हो सकता है, लेकिन अपने मन को शांत रखें. आपके इस व्यवहार की वजह से मित्र और रिश्तेदार आपसे रुष्ट हो सकते हैं.

समय है प्रतिकूल 

व्यापार की दृष्टि से समय प्रतिकूल है, इसलिए कोई भी नया सौदा करने से पहले उसकी अच्छी तरह जांच पड़ताल कर लें, वरना आपके साथ धोखा हो सकता है. धन हानि की आशंका दिख रही है. इस बीच आपको अपना हर कदम फूंककर रखना होगा, क्योंकि धन हानि से लेकर विवाद तक की स्थितियं आ सकती हैं, ऐसे में आपको धैर्य बनाकर रखना होगा. ग्रहों की स्थिति के कारण अपमान, धन हानि, मित्रों से विवाद तो होगा ही, आपका निज स्वभाव भी धूर्तता तथा नीचता से भरा हो जाएगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news