सूर्य गोचर 2023: 12 महीने बाद शनि की राशि में बनेगी सूर्य-शुक्र युति, इन लोगों पर छप्‍पर फाड़ कर बरसेगा धन
Advertisement

सूर्य गोचर 2023: 12 महीने बाद शनि की राशि में बनेगी सूर्य-शुक्र युति, इन लोगों पर छप्‍पर फाड़ कर बरसेगा धन

Surya And Venus Conjunction in Kumbh: वैदिक ज्योतिष के अनुसार आने वाली 13 फरवरी 2023 को सूर्य कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इससे शनि की राशि कुंभ में सूर्य और शुक्र की युति बनेगी, जो तीन राशि वालों को बहुत लाभ देगी.

फाइल फोटो

Surya Shukra Yuti in kumbh 2023: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. फरवरी महीने में सूर्य गोचर करके शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. अभी सूर्य मकर राशि में हैं. सूर्य गोचर करते ही शुक्र के साथ युति करेंगे, क्योंकि शुक्र भी कुंभ राशि में मौजूद रहेंगे. ऐसे में धन लग्जरी के दाता शुक्र और सफलता देने वाले ग्रह सूर्य की युति कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगी. इन जातकों को जमकर पैसा मिलेगा और बड़ी तरक्की के मिलने के योग बनेंगे.

सूर्य-शुक्र की युति चमकाएगी भाग्‍य 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए सूर्य और शुक्र ग्रह की युति बहुत लाभ देगी. इन जातकों को तगड़ा धन लाभ हो सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. आर्थिक रूप से यह समय उन्हें जबरदस्त मजबूती देगा. काम के नए मौके मिलेंगे. निवेश से लाभ मिलेगा. 

वृष राशि: वृष राशि के जातकों के लिए भी सूर्य और शुक्र ग्रह की युति बेहद शुभ फल देगी. इन जातकों को नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. अब तक जिस बड़े पद और मोटे पैकेज का इंतजार कर रहे थे, वो अब खुद चलकर आपके पास आएगा. आय बढ़ेगी. बॉस के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. मान सम्मान बढ़ेगा. कारोबारियों को लाभ होगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए भी सूर्य और शुक्र ग्रह की युति धन लाभ कर आएगी. आपको हर काम में किस्मत का साथ मिलेगा, जो काम अब तक रुके हुए थे अब वो भी बनने लगेंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. कामकाज के लिए यात्रा हो सकती है. धर्म-कर्म में सक्रिय रहेंगे. कुल मिलाकर समय अच्छा रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news