इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ हैं अगले 20 दिन! मिलेगी नई नौकरी, प्रमोशन, पैसा
Advertisement
trendingNow11665337

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ हैं अगले 20 दिन! मिलेगी नई नौकरी, प्रमोशन, पैसा

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर करके मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 15 मई तक इसी में संचरण करेंगे. वहीं बुध, गुरु, राहु आदि ग्रह भी मेष राशि में हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन 15 मई तक 5 राशि वालों को बहुत लाभ देगा.

फाइल फोटो

Sun Transit 2023 : ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. बीते 14 अप्रैल को सूर्य गोचर करके मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं. अब 15 मई तक सूर्य मेष राशि में रहेंगे और बुध के साथ मिलकर बुधादित्‍य योग बनाएंगे. इसके अलावा मेष में राहु, गुरु, यूरेनस भी मौजूद हैं, जो पंचग्रही योग बना रहे हैं. इस तरह 15 मई तक ग्रहों की स्थिति खासी रोचक बनी हुई है. जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि वृषभ में सूर्य गोचर होने तक का समय किन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. 

सूर्य गोचर का राशियों पर असर 
 
मेष राशि:
मेष में सूर्य का रहना इस राशि के जातकों को लाभ देगा. साथ ही मेष राशि में सूर्य बुध की युति से बन रहा बुधादित्‍य योग भी इस राशि के जातकों के लिए फलदायी रहेगा. इन जातकों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. लव लाइफ, मैरिड लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. 

मिथुन राशि: सूर्य गोचर मिथुन राशि के लिए भी शुभ है और इन लोगों को किस्‍मत का पूरा साथ दिलाएगा. खासतौर पर मिथुन राशि वाले व्‍यापारियों को यह समय तगड़ा लाभ देगा. नए मौके मिलेंगे. विदेश से लाभ होगा. सेहत बेहतर होगी. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को सूर्य गोचर करियर में तरक्‍की देगा. नए मौके मिलेंगे जो आपको भविष्‍य में लाभ देंगे. विदेश में नौकरी करने, पढ़ने का सपना देख रहे लोगों को सफलता मिलेगी. प्रेम जीवन बहुत अच्‍छा रहेगा. धन लाभ होगा. आप बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. 

सिंह राशि: सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और इस राशि के जातकों को बहुत लाभ देंगे. आर्थिक लाभ होगा. नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति मिलेगी. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. यदि फैसले सावधानी से लेंगे तो मुश्किल समस्‍या से भी निकल जाएंगे. 

वृश्चिक राशि: सूर्य गोचर वृश्चिक राशि वालों को अच्‍छे नतीजे देगा. आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आपके काम की तारीफ होगी. व्‍यापार बढ़ेगा. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. लव लाइफ शानदार रहेगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news