Surya Gochar: इस राशि वालों को अगले 1 महीने सोच-समझकर लेना होगा निर्णय, वरना भविष्य में पड़ेगा पछताना
Advertisement
trendingNow11873457

Surya Gochar: इस राशि वालों को अगले 1 महीने सोच-समझकर लेना होगा निर्णय, वरना भविष्य में पड़ेगा पछताना

Surya Rashi Parivartan: ऑफिशियल कामकाज को लेकर आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा रहेगा. जिम्मेदारियों को लेकर आपको भागना नहीं है, बल्कि उन्हें पूरा करने पर ध्यान देना चाहिए.

 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: अंतरिक्ष में मूवमेंट होने जा रहा है. सूर्य अपनी सिंह राशि को छोड़कर 17 सितंबर की दोपहर कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. 17 अक्टूबर की रात्रि यानी एक माह तक सूर्य इसी राशि में रहने वाले हैं. मीन राशि वालों को सभी के साथ तालमेल बनाए रखना होगा. इस दौरान हो सकता है कि ऑफिस, सामाजिक क्षेत्र या फिर घर पर पार्टनर के साथ तालमेल न बन पाने अथवा अनावश्यक क्रोध जैसी समस्याओं का सामना करना पड़े. ग्रहों की स्थितियों को समझते हुए आपको समझदार बनना होगा और कुछ बातों को इग्नोर कर देंगे तो संबंधों को बिगड़ने से बचा सकते हैं. 

ऑफिशियल कामकाज को लेकर आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा रहेगा. जिम्मेदारियों को लेकर आपको भागना नहीं है, बल्कि उन्हें पूरा करने पर ध्यान देना चाहिए. जो लोग मार्केटिंग फील्ड से जुड़े हैं, उनके बोलने की कलात्मक कला लाभ दिलाने के मूड में है. 

व्यापारियों को ग्राहक और बड़े निवेश करने वालों से तालमेल बनाकर रखना चाहिए. आपकी अनावश्यक बातचीत और क्रोध उन्हें नाराज कर सकती है. यदि आप व्यापार में निवेश करने का विचार बना रहे हैं तो आपको लोन आदि मिल सकता है. सूर्य की कृपा से सरकारी कामकाज भी बनते नजर आ रहे हैं.

युवाओं को अपने रिश्तों को बचाकर चलना होगा. इस समय वाद-विवाद बढ़ेगा और आप अनावश्यक रूप से ऐसे निर्णय कर बैठेंगे, जिससे भविष्य में पछतावा होगा. विद्यार्थी और कला क्षेत्र से जुड़े लोगों को बोल-बोलकर अभ्यास करना चाहिए. इस समय याद करना कठिन रहेगा, जबकि समझने और रटना फायदेमंद साबित होगा.

जीवनसाथी के स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए उनका विशेष ध्यान रखें. जो अभिभावक कन्या का विवाह तय करना चाहते हैं, वह अभी जल्दबाजी न करें. कोई भी निर्णय लेने से पूर्व कन्या की सहमति और उसका तैयार होना अति आवश्यक है. 

मुंह से संबंधित रोगों के प्रति अलर्ट रहना है. इस राशि के छोटे बच्चों के दांतों की साफ-सफाई पर अवश्य ध्यान दें. वह असंस्कारी भाषा का भी प्रयोग कर सकते हैं. शरीर में पानी की कमी नहीं होनी चाहिए. ज्यादा से ज्यादा पानी का इनटेक करें और खुद को हाइड्रेट रखें.

Rajyog: शनि देव बनाने जा रहे हैं एक साथ 2 राजयोग, इन 4 राशियों पर बरसेगा छप्परफाड़ पैसा!
घर के मंदिर में भूलकर भी न रखें इन भगवानों की मूर्तियां

Trending news