Surya Gochar: सूर्य गोचर ने किया इन राशियों का इंतजार खत्म, वाहन-मकान खरीद का बना योग
Advertisement
trendingNow11880492

Surya Gochar: सूर्य गोचर ने किया इन राशियों का इंतजार खत्म, वाहन-मकान खरीद का बना योग

Kanya Sankranti 2023: सूर्य देव कन्या राशि में गोचर कर चुके हैं और अब वह यहां 17 अक्टूबर तक रहेंगे. ऐसे में इस राशि वाले मां की सेहत का ध्यान रखें. इस दौरान पिता का सहयोग मिलेगा और वाहन-मकान खरीदने के योग बनेंगे.

सूर्य गोचर

Kanya Sankranti Effects: ब्रह्मांड में अन्य ग्रहों की तरह सूर्य नारायण भी राशियों में भ्रमण करते रहते हैं. बीती 17 सितंबर को सूर्य देव सिंह राशि में एक माह का प्रवास करने के बाद कन्या राशि में आ गए हैं और यहां पर भी वे 17 अक्टूबर तक रहने वाले हैं. सूर्य का यह परिवर्तन तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं.

तुला राशि

सूर्य के परिवर्तन के साथ साथ ही तुला राशि वालों का खर्च बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. जहां तक परिवार का प्रश्न है इस एक माह की अवधि में आपको मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, उन्हें भी अलर्ट कर दें, क्योंकि उन्हें गिरकर चोट लग सकती है. परिवार में स्वास्थ्य और धार्मिक यात्राओं पर धन खर्च हो सकता है.

वृश्चिक राशि

17 सितंबर को हुआ सूर्य का परिवर्तन वृश्चिक राशि वालों पर गहरा असर डालने वाला है. आपको बड़े भाई-बहन का मार्गदर्शन प्राप्त करने का मौका प्राप्त होगा. पिता व पिता पक्ष की ओर से भी सहयोग मिलेगा. संतान के साथ संबंधों में सुधार होगा और उनके साथ समय व्यतीत कर आप सुख व आनंद का अनुभव महसूस करेंगे. परिवार की जिम्मेदारी प्रसन्नता के साथ उठाना चाहिए, आप अच्छा प्रतिनिधित्व कर सकेंगे.

धनु राशि

धनु राशि वालों की बात की जाए तो वर्तमान में हुई सूर्य संक्रांति का जबरदस्त प्रभाव दिखेगा. धनु राशि के लोगों को सूर्य मंगल साथ कॉम्बिनेशन बनाकर पूरी तरह से ऊर्जावान रखने वाला है. यदि आप नया घर या वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको अब इंतजार नहीं करना चाहिए, वर्तमान समय आपके लिए अनुकूल साबित होगा, इस बीच आपको रजिस्ट्री या किन्हीं अन्य सरकारी कागजों पर हस्ताक्षर करने पड़ सकते हैं. परिवार में अन्य सदस्यों के साथ आपको बेवजह के अहंकार और अपनों पर क्रोध करने से बचना चाहिए.

Surya Gochar: सूर्य देव इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, 17 अक्टूबर तक अच्छी रहेगी आर्थिक स्थिति
घर में लगाने जा रहे हैं मनी प्लांट, पहले जान लें नियम

Trending news