Surya-Guru Yuti 2023: 12 साल बाद इन राशि वालों की खुलेगी किस्मत, खातों में बरसेगा छप्परफाड़ पैसा; जानें वजह
Advertisement
trendingNow11641961

Surya-Guru Yuti 2023: 12 साल बाद इन राशि वालों की खुलेगी किस्मत, खातों में बरसेगा छप्परफाड़ पैसा; जानें वजह

Guru Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें अप्रैल में भी कई ग्रह गोचर करने जा रहे हैं और इस दौरान कई ग्रहों की युति से लाभ होने जा रहा है.बता दें कि इस माह में सूर्य और गुरु की युति कई राशि के जातकों को शुभ लाभ देने वाली हैं.

 

फाइल फोटो

Surya Guru Yuti Effect 2023: अप्रैल माह में कई ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. 14 अप्रैल को सूर्य मीन राशि से निकल कर मंगल की राशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. वहीं, 22 अप्रैल को गुरु ग्रह भी स्वराशि मीन से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. मेष में सूर्य और गुरु के मिलन से युति होने जा रही है. बता दें कि ये युति 12 साल बाद बनने जा रही है. वैसे तो इस युति का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन ये कुछ राशियों पर इसका सीधा प्रभाव दिखाई देगा. जानें.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य और गुरु की युति प्रथम भाव में होने जा रही है. इस दुर्लभ संयोग के चलते इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. ऊर्जा में वृद्धि होगी. इतना ही नहीं, मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. इतना ही नहीं, वेतन वृद्धि के साथ पदोन्नति की भी संभावना है. व्यापार में मनचाहा मुनाफा पाएंगे.

मिथुन राशि

बता दें कि मिथुन राशि के 11 वें भाव में सूर्य और गुरु की युति बनने जा रही है. इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और व्यक्ति को नौकरी में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. व्यापार में उन्नति के रास्ते खुलेंगे. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. इस अवधि में यात्रा के योग बन रहे हैं. आपकी मनोकामना जल्द पूरी होगी.

कर्क राशि

बता दें कि इस राशि के दशम भाव में युति बनने जा रही है, जो कि कार्यक्षेत्र में उन्नति प्रदान करेगी. इस अवधि में नौकरी के क्षेत्र में बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे. इतना ही नहीं, व्यापार में अच्छा मुनाफा कमा पाएंगे. पारिवारिक सुख की प्राप्त होगी.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के नौंवे भाव में ये युति बनने जा रही है, जो भाग्य को चमकाने में मदद करेगी. इस अवधि में इस राशि के जातकों को हर कार्य में प्रगति मिलेगी. नौकरी में तरक्की पाएंगे. व्यापारी हैं तो आर्थिक स्थिति और भी ज्यादा मजबूत होगी. लंबी यात्रा के योग भी बनते नजर आ रहे हैं. पिता के साथ संबंधों में मजबूती आएगी.

मीन राशि

इस राशि के दूसरे भाव में सूर्य और गुरु की युति से शुभ फलों की प्राप्ति होगी.इस दौरान आपकी वाणी और संबंधों में सुधार होगा. इस अवधि में इन जातकों को आर्थिक लाभ होगा. बचत में बढ़ोतरी होने की संभवना है. करियर में सफलता मिलेगी. नौकरी में उन्नती होगी और व्यापार में मुनाफा मिलेगा. इस दौरान अटके हुए सभी कार्य पूरे होंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news