Surya Guru Yuti 2023: मंगल की राशि में गुरु से ज्यादा प्रबल हुए सूर्य, इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ; बरसेगा बेइंतहा पैसा
Advertisement
trendingNow11677887

Surya Guru Yuti 2023: मंगल की राशि में गुरु से ज्यादा प्रबल हुए सूर्य, इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ; बरसेगा बेइंतहा पैसा

Sun Jupiter Conjunction 2023: हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करता है. इसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक रूप में पड़ता है. इस समय सूर्य और गुरु दोनों ही मेष में विराजमान हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा.

 

फाइल फोटो

Surya Guru Yuti Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर साफ पड़ता है. किसी भी ग्रह का दूसरे ग्रह के साथ एक ही राशि में होना युति कहलाता है. ये युति सभी राशियों के लिए शुभ और अशुभ फलदायी होती है.  बता दें कि अप्रैल में सूर्य मेष में प्रवेश कर चुके हैं और 22 अप्रैल को गुरु के मेष में प्रवेश करने से दोनों ग्रहों की युति हो रही है.इस कारण सूर्य की शक्तियां बढ़ गई हैं. और पहले से ज्यादा प्रबल हो गया है. ऐसे में किन राशि वालों को लाभ होने वाला है. जानें.

सूर्य और गुरु की युति से होगा इन राशि वालों को लाभ

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य और गुरु की युति का शुभ प्रभाव मेष राशि वालों के जीवन पर साफ दिखाई देगा. इस दौरान कई बड़े और महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. प्रेम विवाह करने की इच्छा रखते हैं तो इस दौरान सफलता हासिल होगी. वहीं, अगर शेयर बाजार में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो योजना लाभदायक साबित होगी. शिक्षा के क्षेत्र में भी आपको लाभ मिलेगा.

सिंह राशि

बता दें कि सूर्य और गुरु की युति इस राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहेगी. जातकों को इस दौरान पदोन्नति प्राप्त होगी. जो लोग ट्रांसफर की सोच रहे हैं, उनकी मनोकामनाएं पूरी होंगी. इतना ही नहीं, इस दौरान धन लाभ के संकेत मिलेंगे. सिंह राशि का स्वामी सूर्य है. इसलिए इस राशि के जातकों के लिए ये समय शुभ है.

धनु राशि

सूर्य देव के मेष में प्रबल होने से धनु रासि के जातकों को विशेष लाभ मिलेगा. इस समय गुरु त्रिकोण राजयोग बना रहे हैं, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.  वैवाहिक जीवन में आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. मानसिक शांति प्राप्त होगी. विदेश यात्रा के संकेत मिल रहे हैं. वहीं इस अवधि में संतान सुख की प्राप्ति होगी.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news