खुलने वाले हैं इन राशि वालों के नसीब, 1 साल बाद सूर्य देंगे जबरदस्‍त सफलता, पैसा!
Advertisement
trendingNow11807834

खुलने वाले हैं इन राशि वालों के नसीब, 1 साल बाद सूर्य देंगे जबरदस्‍त सफलता, पैसा!

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि गोचर करते हैं. अगस्‍त में सूर्य गोचर करके अपनी ही राशि सिंह में प्रवेश करने वाले हैं. 1 साल बाद सूर्य का सिंह में प्रवेश बड़ा परिवर्तन लाएगा. 

खुलने वाले हैं इन राशि वालों के नसीब, 1 साल बाद सूर्य देंगे जबरदस्‍त सफलता, पैसा!

Surya ka Rashi Parivartan 2023 in Singh: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार हर ग्रह निश्चिम समय पर विभिन्‍न राशियों में प्रवेश करते हैं. हर ग्रह के राशि परिवर्तन का समय अलग-अलग है. जैसे सूर्य 30 दिन में राशि परिवर्तन करते हैं, शनि ढाई साल में राशि बदलते हैं. इन ग्रह गोचर का सभी 12 राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर पड़ता है. अगस्‍त में सूर्य राशि परिवर्तन करके सिंह राशि में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य का सिंह में गोचर 1 साल बाद हो रहा है. सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और सूर्य का स्‍वराशि सिंह में प्रवेश बड़ा परिवर्तन लाएगा. सूर्य 17 अगस्‍त 2023 को सिंह में गोचर करने वाले हैं और 16 सितंबर 2023 तक सिंह में रहेंगे. आइए जानते हैं इस महाबदलाव का सभी 12 राशि वालों पर क्‍या शुभ-अशुभ पड़ेगा. 

इन राशि वालों के लिए शुभ है अगस्‍त का सूर्य गोचर

17 अगस्‍त को होने जा रहा सूर्य गोचर मेष, सिंह, कन्या, मिथुन और धनु राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. इन जातकों को करियर-कारोबार में सफलता मिलेगी. नौकरी करने वालों को पद-प्रतिष्‍ठा मिल सकती है. वेतन बढ़ सकता है. वहीं कारोबार करने वालों की भी तरक्‍की होगी. व्‍यापार का विस्‍तार होगा. कोई डील पक्‍की हो सकती है या बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. धन लाभ होगा. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. करियर के साथ-साथ निजी जीवन के लिहाज से भी इन राशि वालों के लिए समय अच्‍छा रहेगा. आपके रिश्‍ते बेहतर होंगे. जीवन में खुशियां आएंगी. आप वाहन और प्रापर्टी खरीद सकते हैं.

इन राशि वालों को रहना होगा संभलकर 

सूर्य का सिंह में प्रवेश वृष, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. इन लोगों को अपनी सेहत का ध्‍यान रखना चाहिए. धन के लेन-देन को लेकर भी सतर्क रहें. किसी को उधार देने से बचें. वरना पैसा फंस सकता है. खर्चों पर भी नियंत्रण रखें, वरना बजट बिगड़ सकता है. अपने पिता की सेहत का ख्‍याल रखें. कारोबार में थोड़ी मंदी रह सकती है. हालांकि नौकरी करने वालों के लिए समय सामान्‍य रहेगा. निजी जीवन की बात करें तो जीवन साथी के साथ संभलकर बात करें. गुस्‍से से बचें. तनाव हो सकता है. 

अन्‍य राशि वालों के लिए सूर्य का सिंह में राशि परिवर्तन सामान्‍य रहेगा. इनको समय-समय पर धनलाभ होता रहेगा. वहीं नौकरी करने वालों का इंक्रीमेंट और प्रमोशन होने के योग बन सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news