Grahan Yog: खुशियां मनाने के लिए सिर्फ 48 घंटे शेष, इन राशि वालों पर अगले 30 दिन होंगे बेहद कष्टकारी
Advertisement
trendingNow11648777

Grahan Yog: खुशियां मनाने के लिए सिर्फ 48 घंटे शेष, इन राशि वालों पर अगले 30 दिन होंगे बेहद कष्टकारी

Surya Gochar In Aries 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 14 अप्रैल को सूर्य मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. कहते हैं इस राशि में सूर्य बलवान होकर हमेशा शुभ फल देते हैं. लेकिन इस बार स्थिति कुछ अलग है. क्योंकि इस बाह मेष राशि में पहले से ही राहु विराजमान हैं. ऐसे में दोनों ग्रहों की युति ग्रहण योग बना रही है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को सावधान रहना होगा.

 

फाइल फोटो

Grahan Yuti In Aries: 14 अप्रैल को ग्रहों के राजा सूर्य वर्तमान राशि मीन से निकलकर मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि सूर्य मेष राशि में बनवान रहकर शुभ फल प्रदान करते हैं. लेकिन इस बार मेष राशि में पहले से ही राहु ग्रह विराजमान है. सूर्य के गोचर करने से राहु के साथ सूर्य की युति ग्रहण योग बना रही है. इतना ही नहीं, इस युति पर शनि की नीच की दृष्टि है. ऐसे में कुछ राशि के जातकों को विशेष रूप से संभलकर चलने की जरूरत है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानते हैं किन राशि वालों को अगले 30 दिन बेहद सावधान रहना होगा.

आने वाला समय इन राशि के जातकों के लिए है कष्टकारी

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य और राहु की युति इस राशि वालों के द्वादश भाव में बनने जा रही है. इस दौरान मानसिक तनाव और परिवार की ओर से कष्ट झेलने पड़ सकते हैं. इस दौरान व्यक्ति के खर्चों में बढ़ोतरी होगी. रुपयों-पैसों का संचय करने में मुश्किल होगी. आपको इस समय बेवजह की यात्राओं पर जाना पड़ सकता है. मां के साथ संभलकर रहें वरना रिश्तों में खटास आ सकती है. स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं.

कन्या राशि

बता दें कि इस राशि के अष्टम भाव में ग्रहण योग बनने जा रहा है. ये योग कन्या राशि के जातकों के लिए अशुभ परिणाम लेकर आएगा. दुर्घटनाओं का शिकार हो सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य को कोई बीमारी हो सकती है. इस अवधि में किसी को धन उधार देने से परहेज करें वरना धन हानि का सामना करना पड़ सकता है. दिया हुआ पैसा अटक सकता है. वाणी और व्यवहार पर संयम रखना ही सही रहेगा. वाद-विवाद बढ़ सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ रिश्तों में खटास आ सकती है.

मकर राशि

बता दें कि इस राशि के चौथे भाव में सूर्य राहु की युति ग्रहण योग का निर्माण करने जा रही है. परिवार के सदस्यों के साथ इस समय अनबन होना तय है. आपके खिलाफ शत्रु साजिश कर सकते हैं. ऐसे में किसी भी व्यक्ति से आर्थिक डील या निवेश करने से परहेज करें. ग्रहण योग  के रहने तक व्यक्ति के खर्चों में इजाफा होगा. आर्थिक स्थिति पर प्रभाव देखने को मिलेगा. प्रेम आदि में व्यक्ति के असफलता का सामना करना पड़ सकता है. इससे दांप्तय जीवन पर भी प्रभाव पड़ेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news