Tijori Totke: घर की तिजोरी से जुड़ा ये उपाय आपको बना देगा धनवान, इस चमत्कारी चीज से रातोंरात खुल जाएगी किस्मत
Advertisement
trendingNow11916430

Tijori Totke: घर की तिजोरी से जुड़ा ये उपाय आपको बना देगा धनवान, इस चमत्कारी चीज से रातोंरात खुल जाएगी किस्मत

vastu tips to attract money: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर की तिजोरी में अगर बताए गए इन शुभ चीजों को रखा जाए तो व्यक्ति को रातों रात धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता. आइए विस्तार में जानते हैं कि ऐसी कौन कौन सी चीजें हैं जो धन को चुंबक की तरह अपनी ओर खीच सकती है!

 

astro tips for tijori

Money Tips For Locker: हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि कोई ऐसा चमत्कार हो जाए कि उसका पैसा दोगुना हो जाए. ऐसा केवल रील लाइफ की दुनिया में देखने को मिलता है ना कि रियल दुनिया में. ऐसे में वास्तु शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे अचूक और चमत्कार उपाय बताए गए हैं, जिन्हें यदि व्यक्ति अपनाता है तो उसके सारे सपने पूरे हो सकते हैं. आइए विस्तार में वास्तु शास्त्र के इन कुछ चमत्कारी उपायों के बारे में जानते हैं, जिन्हें अपनाने से व्यक्ति की तिजोरी में रखे पैसे रातोंरात बढ़ सकते हैं, जानें कैसे!

हल्दी के उपाय

धन की देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए वैसे तो कई उपाय अपनाएं जाते हैं पर हल्दी का यह उपाय बिलकुल ही अचूक है. अगर कोई व्यक्ति रातों रात धनवान बनना चाहता है तो उसे रात में सोने से पहले तिजोरी में हल्दी की गांठ रखनी होगी. इसके लिए इन हल्दी का गाठों को लाल कपड़े में बांधकर ही तिजोरी में रखें. दरअसल हल्दी का गाठ हिंदू धर्म में शुभ माना जाता है. इससे पैसे चुंबक की तरह खींचे चले आते हैं. यदि किसी व्यक्ति को किसी प्रकार की आर्थिक परेशानी झेलनी पड़ रही है तो हल्दी के इस उपाय को जरूर अपनाना चाहिए. यह उपाय पैसों की कमी को दूर करने के लिए कारगर है.

चांदी के सिक्के के उपाय

घर की तिजोरी में चांदी का सिक्का जरूर रखें. यह उपाय भी पैसों की परेशानी को दूर करने में कारगर है. हिंदू धर्म में धनतेरस के दिन भी चांदी के सिक्के खरीदने को शुभ माना जाता है. दरअसल चांदी का सिक्का धन की देवी मां लक्ष्मी की प्रतीक माना जाता है. इसलिए चांदी के सिक्के को तिजोरी में रखने से धन का लाभ मिलता है.

लगाएं मां लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर

तिजोरी में बैठी हुई मां लक्ष्मी की तस्वीर लाभकारी साबित हो सकती है. बताए गए इन चीजों को यदि व्यक्ति अपनी तिजोरी में रखता है तो रातोंरात उसकी किस्मत बदलने में उसे कोई नहीं रोक सकता.

Broom Totke: घर में इस जगह झाड़ू-पोछा रखने से छा जाती है कंगाली, पर्स में हमेशा के लिए होता है अलक्ष्मी का वास
 

Astro Tips: बेहद चमत्कारी है इस फल की पत्तियां, घर के मुख्य द्वार पर कर लें ये टोटका, जल्द पूरी होगी हर अधूरी इच्छा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news