साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: चौतरफा लाभ कमाएंगे इन राशियों के लोग, खुशियों से आपकी झोली भर देगा ये सप्‍ताह!
Advertisement
trendingNow11538938

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: चौतरफा लाभ कमाएंगे इन राशियों के लोग, खुशियों से आपकी झोली भर देगा ये सप्‍ताह!

Weekly Tarot Horoscope 22 to 29 January 2023: टैरो कार्ड्स के अनुसार जनवरी का यह आखिरी सप्‍ताह कुछ राशि वालों की किस्‍मत खोलने वाला है. इन 7 दिनों में जातकों को करियर और पैसे के मामले में तगड़ा होता है.  

फाइल फोटो

Weekly Tarot Card Horoscope in Hindi: जनवरी के आखिरी सप्‍ताह में 2 ग्रहों शुक्र और शनि की कुंभ राशि में युति कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है. साप्‍ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार इन जातकों के लिए 22 से 29 जनवरी 2023 तक का समय शानदार रहेगा.  

मेष साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह बहुत अच्‍छा है. विदेश से जुड़ा व्‍यापार करने वालों को बहुत लाभ होगा. हालांकि नौकरी करने वालों को मेहनत करने की जरूरत है. 

वृषभ साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार वृषभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. परिवार-दोस्‍तों के साथ समय बीतेगा. किसी को प्रपोज कर सकते हैं. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

मिथुन साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मिथुन राशि के लोगों को मेहनत करने की जरूरत है, तभी सफलता मिलेगी. सेहत बेहतर होगी. तनाव और विवाद से दूर रहें. अपने साथी को समय दें. 

कर्क टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मुश्किलें दे सकता है. संयम से रहें. प्रोफेशनल लाइफ की तुलना में पर्सनल लाइफ अच्‍छी रहेगी. व्‍यापार में लाभ होगा. 

सिंह साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार सिंह राशि के लोगों को यह सप्‍ताह संयम के साथ निकलना है. सावधानी हटी, दुर्घटना घटी वाली स्थिति पैदा हो सकती है. गलत आदतों से दूर रहें. परिजनों से विवाद हो सकता है. 

कन्या साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार कन्या राशि के लोग नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. अपनों की मदद से बड़ा काम पूरा हो सकता है. आय के साधन बढ़ेंगे. 

तुला साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार तुला राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्‍छा है. करियर में तरक्‍की मिलेगी. सेहत बहुत अच्‍छी रहेगी. जीवनसाथी या लव पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बीतेगा. 

वृश्चिक साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार वृश्चिक राशि वाले सिंगल जातक इस हफ्ते विवाह के बंधन में बंध सकते हैं या रिश्‍ता पक्‍का हो सकता है. वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा. आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. किस्‍मत का साथ मिलेगा. 

धनु साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार धनु राशि के जातकों को यह सप्‍ताह आत्‍मविश्‍वास में कमी महसूस कराएगा. लिहाजा सकारात्‍मक सोचें और खुश रहें. सहयोगी मदद करेंगे. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. 

मकर साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह लाभदायक रहेगा. नए मौके मिलेंगे. करियर में लाभ होगा. करीबियों से रिश्‍ता मजबूत होगा. 

कुंभ साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. अधिकारी आपसे खुश रहेंगे. व्‍यापार में नई योजनाएं लागू करने के लिए अच्‍छा समय है. लव लाइफ में सफलता मिलने के आसार हैं. 

मीन साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मीन राशि के लोगों को यह सप्‍ताह कामकाज में लाभ कराएगा. व्‍यापार में तेजी रहेगी. 7 दिन आनंद में बीतेंगे. आप एडवेंचर एक्टिविटीज का हिस्‍सा बन सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news