2023 Kia Seltos Facelift: भारत में पहली बार टेस्टिंग के दौरान दिखी किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट, जानें क्या-क्या जानकारी मिली
Advertisement

2023 Kia Seltos Facelift: भारत में पहली बार टेस्टिंग के दौरान दिखी किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट, जानें क्या-क्या जानकारी मिली

2023 Kia Seltos Facelift Testing: भारतीय बाजार में किआ की सेल्टोस को शुरू से ही अच्छा रिस्पांस मिला है. साल 2019 में अपनी शुरुआत के बाद से ही कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में यह टॉप सेलर में से एक रही है. हालांकि, समय के साथ सेल्टोस पुरानी हो गई है.

2023 Kia Seltos Facelift: पहली बार टेस्टिंग के दौरान दिखी किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट, जानें क्या-क्या जानकारी मिली

2023 Kia Seltos Facelift Testing In India: भारतीय बाजार में किआ की सेल्टोस को शुरू से ही अच्छा रिस्पांस मिला है. साल 2019 में अपनी शुरुआत के बाद से ही कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में यह टॉप सेलर में से एक रही है. हालांकि, समय के साथ सेल्टोस पुरानी हो गई है क्योंकि बाजार में अब कई नई अपडेटेड कॉम्पैक्ट एसयूवी आ गई हैं और इनसे मुकाबला करने के लिए सेल्टोस का अपडेट होना जरूरी है. अब, पहली बार 2023 किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट को भारत में परीक्षण के दौरान देखा गया है.

2023 किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट की टेस्टिंग वाली यूनिट में पुरानी वाली वाली किआ सेल्टोस का छवि नजर आई. ऐसे में माना जा रहा है कि इसके डिजाइन में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिल सकते हैं. स्पाई शॉट्स के अनुसार, अपडेटेड किआ सेल्टोस को आगे और पीछे के रिडिज़ाइन्ड बंपर मिल सकते हैं. इसमें नया हेडलैम्प सेटअप और अपडेटेड टेल-लाइट्स दी जा सकती है.

इस स्कूटर की कीमत में खरीद सकते हैं 2 नई Royal Enfield बाइक, जानें किन फीचर्स से है लैस

इसमें नए अलॉय व्हील भी दिए जा सकते हैं. हालांकि, टेस्ट वाली यूनिट में यह नहीं दिखे हैं. इंटीरियर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सानने नहीं आई है. हालांकि, माना जा रहा है कि 2023 सेल्टोस को किआ के यूवीओ प्लेटफॉर्म के जरिए अतिरिक्त कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस किया जा सकता है. इसमें ADAS फीचर्स भी दिया जा सकता है, जो धीरे-धीरे इस सेगमेंट में एक नया स्टैंडर्ड बन रहे हैं.

इस SUV को मिलकर तैयार कर रहे दो दिग्गज वाहन निर्माता, मुकाबले का बैंड बजा देगी ये कार

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किआ इसमें अपने पहले पावरट्रेन को जारी रख सकती है. इनमें 2 पेट्रोल इंजन विकल्प और 1 डीजल शामिल हो सकता है. इसमें 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ CNG विकल्प भी मिल सकता है. सुरक्षा के लिए 2023 सेल्टोस में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, एबीएस और ईबीडी दिया जा सकता है.

लाइव टीवी

Trending news