Anand Mahindra ने किया एक और ऐलान, अब इन्हें गिफ्ट करेंगे XUV400 SUV
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand1846377

Anand Mahindra ने किया एक और ऐलान, अब इन्हें गिफ्ट करेंगे XUV400 SUV

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने चेस चैंपियन प्रगनानंद के माता-पिता को नई महिंद्रा एक्सयूवी400 गिफ्ट करने का ऐलान किया है.

Anand Mahindra

Anand Mahindra Gift XUV400: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल करने वालों को नए महिंद्रा व्हीकल्स गिफ्ट में देते रहे हैं, जिसे लेकर वह काफी बार सुर्खियों में रहते हैं. अब उन्होंने चेस चैंपियन प्रगनानंद के माता-पिता को नई महिंद्रा XUV400 इलेक्ट्रिक एसयूवी गिफ्ट करने की बात कही है. आनंद महिंद्रा ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट 'एक्स' (ट्विटर) पर ट्वीट करके प्रग्गनानंद के माता-पिता को नई XUV400 गिफ्ट देने का ऐलान किया.

आनंद महिंद्रा का ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक और सीईओ (ऑटो एंड फार्म सेक्टर) राजेश जेजुरिकर को भी टैग किया, ताकि वह प्रगनानंद को नया वाहन गिफ्ट में देने के अपने कॉन्सेप्ट को साझा कर सकें. इसके जवाब में जेजुरिकर ने पुष्टि करते हुए स्पेशल एडिशन महिंद्रा XUV400 की डिलीवरी के लिए प्रगनानंद और उनके माता-पिता को बधाई दी.

XUV400 के बारे में 

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत महिंद्रा ने अपनी ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 को लॉन्च करके की थी. XUV300 कॉम्पैक्ट एसयूवी के मौजूदा प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई XUV400 में लंबा व्हीलबेस और ईवी स्पेसिफिक फ्रंट है. इसमें ईवी-स्पेसिफिक डिजाइन मिलता है, जैसे फ्रंट में बंद ग्रिल मिलती है. इसकी कीमत 16 लाख रुपये से शुरू होती है.

XUV400 के बैटरी ऑप्शन

यह दो बैटरी पैक ऑप्शन- 34.5 kWh और 39.4 kWh के साथ आती है. दोनों में फ्रंट-व्हील ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन और एक इलेक्ट्रिक मोटर है, जो 150PS अधिकतम पावर और 310Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है. 34.5 kWh बैटरी पैक 375 किमी की ड्राइविंग रेंज जबकि 39.4 kWh बैटरी पैक 456 किमी की ड्राइविंग रेंज दे सकता है.

Trending news