करोड़ों की कार नहीं, अर्जुन कपूर ने खरीदा 1 लाख का इलेक्ट्रिक स्कूटर, नारियल तोड़कर किया स्टार्ट
Advertisement
trendingNow12446043

करोड़ों की कार नहीं, अर्जुन कपूर ने खरीदा 1 लाख का इलेक्ट्रिक स्कूटर, नारियल तोड़कर किया स्टार्ट

Arjun Kapoor Electric Scooter: स्कूटर, भारत का पहला RUV, कंप्लीट मेटल बॉडी इलेक्ट्रिक स्कूटर बताया जा रहा है. इसे ऑफ-रोड राइड के दौरान भी कम्फर्ट देने के लिए डिज़ाइन किया गया है. 

करोड़ों की कार नहीं, अर्जुन कपूर ने खरीदा 1 लाख का इलेक्ट्रिक स्कूटर, नारियल तोड़कर किया स्टार्ट

Arjun Kapoor Electric Scooter: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने बुधवार (25 सितंबर) को एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा. कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें अर्जुन मुंबई के विले पार्ले से स्कूटर घर ले जाते समय मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. अभिनेता ने एक नई ईवी बाइक BGauss RUV 350 खरीदी है. थोड़ा शोध करने के बाद हमें पता चला कि इस दोपहिया वाहन की कीमत 1.10 लाख है.

यह भी पढ़ें: Tata की इस कार पर छप्परफाड़ डिस्काउंट ! दनादन शोरूम से खाली हो रहा स्टॉक, तुरंत करवा लें बुकिंग

क्यों खास है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 

एक पापराज़ी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, अर्जुन को फोटोग्राफरों को मिठाई बांटते भी देखा जा सकता है. स्कूटर, भारत का पहला RUV, कंप्लीट मेटल बॉडी इलेक्ट्रिक स्कूटर बताया जा रहा है. इसे ऑफ-रोड राइड के दौरान भी कम्फर्ट देने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह एक क्रूज़ कंट्रोल सिस्टम से लैस है और वेबसाइट के अनुसार, स्कूटर को 0 से 100 प्रतिशत चार्ज करने में लगभग 2 घंटे 35 मिनट का समय लगेगा.

मोटरसाइकिलों के लिए गहरा प्यार साझा करने के अलावा, अर्जुन के पास एक जोड़कर कार कलेक्शन भी मौजूद है. माना जाता है कि उनके पास एक मासेराती लेवेंटे है, जिसकी कीमत 1.8 करोड़ रुपये है, एक ऑडी Q5 और एक होंडा CR-V। भी है. 

इस बीच, काम की बात करें तो, अर्जुन अगली बार रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अन्य शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Electric Car देने लगेगी सबसे ज्यादा रेंज, बस ड्राइव करते समय फॉलो करें ये 5 टिप्स

अर्जुन के पास भी नो एंट्री 2 है, जो अनीस बजमी द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ हैं. इसके अलावा, वह मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित मेरी पत्नी का रीमेक में दिखाई देंगे, जिसमें भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Trending news