Driving सीखने के लिए कार चाहिए? 1 लाख रुपये से कम में बिक रही ये गाड़ियां
Advertisement
trendingNow11788166

Driving सीखने के लिए कार चाहिए? 1 लाख रुपये से कम में बिक रही ये गाड़ियां

Used Cars: कार खरीदना बहुत से लोगों का सपना होता है लेकिन कुछ लोग चाहते हैं कि वह नई कार खरीदने से पहले किसी पुरानी और सस्ती कार से ड्राइविंग सीखें. उसके बाद अपनी नई कार खरीदें.

Driving सीखने के लिए कार चाहिए? 1 लाख रुपये से कम में बिक रही ये गाड़ियां

Second Hand Cars Under Rs. 1 Lakh: कार खरीदना बहुत से लोगों का सपना होता है लेकिन कुछ लोग चाहते हैं कि वह नई कार खरीदने से पहले किसी पुरानी और सस्ती कार से ड्राइविंग सीखें. उसके बाद अपनी नई कार खरीदें. इसके लिए बहुत से लोग पुरानी सस्ती कार खरीदते हैं और उससे ड्राइविंग सीखते हैं. अगर आप भी ऐसा ही कुछ करना चाह रहे हैं यानी ड्राइविंग सीधने के लिहाज से कोई सस्ती पुरानी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो हमने 20 जुलाई 2023 को एक लाख रुपये से कम की कुछ पुरानी कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है. चलिए, इनके बारे में बताते हैं, क्या पता इनमें से कोई आपके काम की हो.

यहां लिस्टेड एक Maruti Wagon R LXI (2008) के लिए 70 हजार रुपये कीमत मांगी गई है. यह पेट्रोल इंजन की कार कुल 71209km चली हुई है. यह अभी फर्स्ट ओनर कार है और नई दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

यहां लिस्टेड एक Maruti Alto LXI (2010) के लिए 90 हजार रुपये कीमत मांगी गई है. यह पेट्रोल इंजन की कार कुल 108040km चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है और नई दिल्ली में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है.

यहां एक अन्य Maruti Zen Estilo LXI (2010) भी लिस्टेड है, इसके लिए भी 90 हजार रुपये कीमत मांगी गई है. यह पेट्रोल इंजन की कार कुल 127505km चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर है और बिक्री के लिए नई दिल्ली में है.

यहां लिस्टेड एक Maruti Alto LXI (2009) के लिए 1.02 लाख रुपये की डिमांड है. यह पेट्रोल इंजन की कार कुल 29635km चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है. कार बिक्री के लिए नई दिल्ली में है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news