बस 1700 रुपये में कार की रियर सीट को बना लें बेड, बहुत काम का है ये 'जुगाड़'
Advertisement
trendingNow11686959

बस 1700 रुपये में कार की रियर सीट को बना लें बेड, बहुत काम का है ये 'जुगाड़'

Inflatable Bed Air Sofa: अगर आप अपनी कार की रियर सीट को बेड बनाना चाहते हैं तो आप Car Inflatable Mattress खरीद सकते हैं. बाजार में कई तरह की Car Inflatable Mattress आती है.

बस 1700 रुपये में कार की रियर सीट को बना लें बेड, बहुत काम का है ये 'जुगाड़'

Inflatable Bed Air Sofa For Cars: अगर आप अपनी कार की रियर सीट को बेड बनाना चाहते हैं तो आप Car Inflatable Mattress खरीद सकते हैं. बाजार में कई तरह की Car Inflatable Mattress आती है. अगर आप इसे ऑनलाइन सर्च करेंगे तो आपको कई ब्रांड्स की Car Inflatable Mattress मिल जाएंगे. यह अलग-अलग बजट और क्वालिटी की हो सकती है. आप उनमें से कोई भी अपने बजट के आधार पर चुन सकते हैं. 

आपको SUV, सेडान, हैचबैक और मिनी वैन जैसी अलग-अलग तरह की कारों के लिए इन्फ्लेटेबल कार मैट्रेस मिल जाएगी. लेकिन, इन्हें खरीदने से पहले यह जरूर देख लें कि क्या वह आपकी कार मॉडल के लिए फिट है या नहीं. हमने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर चेक किया तो पाया कि 1700 रुपये के आपपास से Car Inflatable Mattress की कीमत शुरू हो जाती है. 

कुछ ब्रांड्स की Car Inflatable Mattress की कीमत ज्यादा भी थी. आप अपने हिसाब से कोई भी चुन सकते हैं. इसके अलावा, आमतौर परे आपके आसपास के बड़े मार्केट में भी यह मिल जानी चाहिए, जहां कारों से जुड़े सामान मिलते हैं. Car Inflatable Mattress के साथ में आपको एयर पंप भी मिलता है, जिससे इसमें एयर भरी जाती है.

अगर आप Car Inflatable Mattress को काम नहीं लाते हैं तो आप इसकी एयर निकालकर कार के बूट में रख सकते हैं, यह ज्यादा स्पेस नहीं लेती है. वहीं, जब बाद में आपको इसे इस्तेमाल करना हो तो एयर भरकर वापस इस्तेमाल कर सकते हैं.

अगर आप कार को कहीं पार्क करके उसके अंदर आराम करना चाहते हैं तो उस स्थिति में यह Car Inflatable Mattress आपके काफी काम आ सकती है. आप इसमें एयर भरकर रियर सीट को बेड की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि, जिस समय आप कार में ट्रेवल कर रहे हों तब इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, इससे सेफ्टी पर असर पड़ता है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news