Mercedes G-Wagon भी 'फेल' है इस एसयूवी के आगे, अभी-अभी हुई लॉन्च, कीमत बस 11.50 लाख
Advertisement

Mercedes G-Wagon भी 'फेल' है इस एसयूवी के आगे, अभी-अभी हुई लॉन्च, कीमत बस 11.50 लाख

Mahindra Bolero Neo: महिंद्रा अपने ग्राहकों के लिए एक किफायती एसयूवी लेकर आई है, जिसका लुक काफी हद तक G-Wagon जैसा ही है. इसकी कीमत बस 11.50 लाख रुपये है. 

Mercedes G-Wagon भी 'फेल' है इस एसयूवी के आगे, अभी-अभी हुई लॉन्च, कीमत बस 11.50 लाख

Mahindra Bolero Neo Limited Edition: भारत में मर्सिडीज की जी वैगन (Mercedes G Wagon) को एक दमदार एसयूवी के रूप में जाना जाता है. उस एसयूवी की कीमत करीब 2.9 करोड़ रुपये है. यानी, हर किसी के लिए उसे खरीदना लगभग नामुमकिन है. ऐसे में महिंद्रा अपने ग्राहकों के लिए एक किफायती एसयूवी लेकर आई है, जिसका लुक काफी हद तक G-Wagon जैसा ही है. 

महिंद्रा ने देश में Bolero Neo Limited Edition (बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन) पेश किया है. कंपनी ने इसकी कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) रखी है. यह लिमिटेड एडिशन कंपनी की बोलेरो नियो के टॉप वेरिएंट N10 पर बेस्ड है. इसे स्टैंडर्ड वर्जन से अलग बनाने के लिए लुक और फीचर्स में कुछ बदलाव किए गए हैं. यह लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो N10 की तुलना में करीब 29,000 रुपये महंगा है और रेंज-टॉपिंग N10 (O) की तुलना में 78,000 रुपये सस्ता है. 

एक्टीरियर की बात करें तो इसमें रूफ स्की-रैक, नई फॉग लाइट, इंटीग्रेटेड LED DRL के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर कलर स्कीम में स्पेयर व्हील कवर दिया गया है. केबिन को ड्यूल-टोन लैदर सीट में अपग्रेड किया गया है. ड्राइवर की सीट हाइट के लिए एडजस्टमेंट और ड्राइवर व को-पैसेंजर के लिए लंबार सपोर्ट भी मिलता है. सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं, जबकि पहली और दूसरी रॉ में आर्मरेस्ट दिए गए हैं. 

फीचर की बात करें तो बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी ऐप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल दिए गए हैं. ड्राइवर की सीट के नीचे एक अंडर सीट स्टोरेज ट्रे भी है. यह 7 सीटर ऑप्शन के साथ आती है. पीछे की पंक्ति में साइड-फेसिंग जंप सीट्स दी गई हैं. 

इंजन में कोई बदलाव नहीं है. इसमें 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन दिया गया है, जो 100 bhp और 260 Nm का पीक टॉर्क देता है. इसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news