Mahindra Thar ने बीच सड़क कुछ ऐसा कर दिखाया कि आप भी ताली बजाने लगेंगे
Advertisement
trendingNow11530667

Mahindra Thar ने बीच सड़क कुछ ऐसा कर दिखाया कि आप भी ताली बजाने लगेंगे

Mahindra Thar 4X4: महिंद्रा थार एसयूवी का सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो सामने आया है, जो इस ऑफ-रोड एसयूवी को असली क्षमता को दिखाता है. यह ऐसा वीडियो है, जिसे देखकर आप भी ताली बजाने लग जाएंगे.

Mahindra Thar ने बीच सड़क कुछ ऐसा कर दिखाया कि आप भी ताली बजाने लगेंगे

Mahindra Thar Viral Video: मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपनी Jimny एसयूवी को पेश किया है. यह कंपनी की 4X4 सिस्टम के साथ आने वाली पहली का है. कहा जा रहा है कि मारुति जिम्नी के आने से महिंद्रा थार की बिक्री पर काफी अंतर आ जाएगा. इस बीच Mahindra Thar का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो इस ऑफ-रोड एसयूवी को असली क्षमता को दिखाता है. यह ऐसा वीडियो है, जिसे देखकर आप भी ताली बजाने लग जाएंगे. दरअसल इस वायरल वीडियो में Mahindra Thar को बर्फीली सड़क पर एक बस को खींचते दिखाया गया है. 

यह घटना जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के सवाजियां गांव की बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एक बस पहाड़ी रास्ते पर गीली मिट्टी और बर्फ के कारण फंस गई है. ऐसे में इसे निकालने के लिए महिंद्रा थार (Mahindra Thar) का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

यह बस गीली मिट्टी होने के चलते अपना घर्षण खो चुकी होगी. ऐसे में थार 4X4 कन्वर्टिबल बचाव के लिए आती है. बस और थार को एक रस्सी के जरिए आपस में बांधा जाता है. इसके बाद महिंद्रा थार पलक झपकते ही भारी-भरकम बस को बाहर निकाल लेती है. 

इसके लिए जानी जाती है थार
दरअसल महिंद्रा ने हाल ही में अपनी थार एसयूवी का रियर व्हील ड्राइव (RWD) वर्जन भी पेश किया है. इससे पहले तक यह एसयूवी सिर्फ 4WD (4 व्हील ड्राइव) सुविधा के साथ ही आती थी. महिंद्रा थार 4X4 मुश्किल परिस्थितियों में अच्छा परफॉर्म करने के लिए ही जानी जाती है. यह दो इंजन ऑप्शन - 2.0 लीटर पेट्रोल (152ps) और 2.2 लीटर डीजल (132ps) में आती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news