Maruti Brezza को मोडिफाई कर बना डाला 72 लाख वाली Range Rover, देखने वाले भी हुए कन्फ्यूज, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11388492

Maruti Brezza को मोडिफाई कर बना डाला 72 लाख वाली Range Rover, देखने वाले भी हुए कन्फ्यूज, वीडियो वायरल

Maruti Brezza modified: कई लोगों का मानना है कि मारुति ब्रेजा का लुक कुछ हद तक रेंज रोवर इवोक (Range Rover Evoque) से इंस्पायर्ड है. एक शख्स ने तो इस बात को इतना सीरियसली ले लिया कि नई ब्रेजा को खरीदकर उसे रेंज रोवर इवोक जैसा ही बना डाला. गाड़ी के इस मोडिफिकेशन को देख हर कोई हैरान है. 

Maruti Brezza को मोडिफाई कर बना डाला 72 लाख वाली Range Rover, देखने वाले भी हुए कन्फ्यूज, वीडियो वायरल

Maruti Brezza modified Range Rover: मारुति सुजुकी ने इस साल अपने ब्रेजा (Maruti Suzuki Brezza) को नए अवतार में पेश किया है. 2022 मारुति ब्रेजा के एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक को अपडेट किया गया है. अब यह ज्यादा फीचर लोडेड भी हो गई है. कई लोगों का मानना है कि मारुति ब्रेजा का लुक कुछ हद तक रेंज रोवर इवोक (Range Rover Evoque) से इंस्पायर्ड है. एक शख्स ने तो इस बात को इतना सीरियसली ले लिया कि नई ब्रेजा को खरीदकर उसे रेंज रोवर इवोक जैसा ही बना डाला. गाड़ी के इस मोडिफिकेशन को देख हर कोई हैरान है. 

इस मोडिफिकेशन का वीडियो इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक वायरल है. वीडियो को कई अलग-अलग चैनल्स ने अपलोड किया है. इसमें बाहर की तरफ कई बदलाव देखे जा सकते हैं. सबसे बड़ा बदलाव रेंज रोवर ग्रिल और हेडलैंप्स का है. फ्रंट में बड़े अक्षरों में Range Rover भी लिखा है. इसके बॉडी कलर में भी कुछ चेंज देखा जा सकता है. एसयूवी के निचले हिस्से को पूरी तरह से सफेद रंग में रंगा गया है, वहीं पिलर और रूफ को ब्लैक कलर दिया गया है, जिससे डुअल टोन वाली फील आने लगती है. 

साइड प्रोफाइल में नए मल्टी-स्पोक अलॉय और चौड़े टायर्स दिए गए हैं. इसके अलावा ब्रेक कैलिबर और रियर ड्रम को स्पोर्टी लुक के लिए नियॉन पेंट किया गया है. फ्रंट फेंडर और बोनट में नकली स्कूप भी हैं. इसके व्हील आर्च को भी ब्लैक की जगह व्हाइट कर दिया गया है. साथ ही, बंपर के ऊपर के फ्रंट एरिया को भी सफेद किया गया है. पीछे की तरफ, टेलगेट को इवोक और लैंड रोवर बैज के साथ बड़े अक्षरों में Range Rover लिखा मिलता है. नीचे डुअल एग्जॉस्ट भी दिखाया गया है. आपको बता दें कि ऑनर ने अपनी मारुति ब्रेजा LXI को मोडिफाई कराया है. इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news