Next-Gen MG Hector का टीजर जारी, नई ग्रिल और शार्प DRLs आए नजर; आगे से ऐसी होगी SUV
Advertisement
trendingNow11296671

Next-Gen MG Hector का टीजर जारी, नई ग्रिल और शार्प DRLs आए नजर; आगे से ऐसी होगी SUV

Next-Gen MG Hector: MG ने अब अपनी नई हेक्टर का टीजर जारी किया है, जिसमें एसयूवी की फ्रंट प्रोफाइल नजर आ रही है. एसयूवी की फ्रंट प्रोफाइल देखते ही सबसे पहले इसकी ग्रिल पर नजर रुकेगी, जिसे पहले के मुकाबले ज्यादा अग्रेसिव और बोल्ड बनाने की कोशिश की गई है.

Next-Gen MG Hector का टीजर जारी, नई ग्रिल और शार्प DRLs आए नजर; आगे से ऐसी होगी SUV

Next-Gen MG Hector Teaser: बीते कुछ सालों के दौरान भारत में एसयूवी सेगमेंट बहुत तेजी से आगे बढ़ा है. इसी साल मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में कई गाड़ियां लॉन्च हो चुकी है और अभी कई गाड़ियां लॉन्च होने के लिए लाइन में हैं. इस सेगमेंट में बढ़ रही कारों के साथ ही कार निर्माता कंपनियों के लिए कॉम्पिटिशन भी बढ़ गया है. ऐसे में सभी कार निर्माता कंपनियां इस बात को समझ रही हैं कि बाजार को नए प्रोडक्ट की जरूरत है या फिर जो पहले से प्रोडक्ट मौजूद हैं, उन्हें अपडेट करने की जरूरत है, तभी कॉम्पिटिशन से निपटा जा सकता है. मॉरिस गैरेज (MG) भी अपनी मिड साइज एसयूवी हेक्टर (MG Hector) का अपडेटेड वर्जन लाने वाली है. नई पीढ़ी की एमजी हेक्टर के डिजाइन में बदलाव देखे को मिल सकते हैं. इसके साथ ही, फीचर्स को भी अपडेट किया जाना है.

MG ने अब अपनी नई हेक्टर का टीजर जारी किया है, जिसमें एसयूवी की फ्रंट प्रोफाइल नजर आ रही है. एसयूवी की फ्रंट प्रोफाइल देखते ही सबसे पहले इसकी ग्रिल पर नजर रुकेगी, जिसे पहले के मुकाबले ज्यादा अग्रेसिव और बोल्ड बनाने की कोशिश की गई है. कंपनी इसे डायमंड मेश ग्रिल कहती है. मौजूदा मॉडल के मुकाबले ग्रिल का साइज बड़ा नजर आ रहा है. इसके अलावा, डीआरएल सेटअप पहले के जैसा ही नजर आ रहा है. इसमें एलईडी डीआरएल सेटअप मिलने वाला है, जिसका कुछ हिस्सा ग्रिल के साथ जुड़ा हुआ नजर आएगा.

इससे पहले कंपनी की ओर से जानकारी दी गई थी कि वह अगली पीढ़ी की हेक्टर में नई इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन दी जाएगी, जो 14 इंजन की होगी. कंपनी का दावा है कि यह भारत में बिकने वाली किसी भी कार से बड़ी इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन होगी. हालांकि, फिलहाल नई एमजी हेक्टर से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. बाजार में इसका मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos और Tata Harrier जैसी कारों से होगा.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news