इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद अब मिलिए Ola Electric Car से, लुक देख ग्राहक बोले ‘गजब’
Advertisement

इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद अब मिलिए Ola Electric Car से, लुक देख ग्राहक बोले ‘गजब’

Ola Electric के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर अपनी आगामी इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन प्रोटोटाइप दिखाया है जो काफी खूबसूरत लग रहा है.

कार की फोटो ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है

नई दिल्लीः ओला इलेक्ट्रिक अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 और एस1 प्रो को लेकर लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. अब कंपनी मार्केट में अपना नया इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने वाली है जो एक कार होगी. आगामी इलेक्ट्रिक कार की फोटो ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. इस फोटो से ये अंदाजा हो गया है कि चर्चा में बनी हुई ये कार दिखने में कैसी होगी. इस खबर के माध्यम से हम आपको वो तमाम जानकारी दे रहे हैं जो अब तक सामने आई हैं.

  1. Ola Electric कार का प्रोटोटाइप
  2. छोटे आकार की ई-हैचबैक होगी पेश
  3. दिखने में आगामी टेस्ला हैचबैक जैसी

छोटे साइज की कार

ओला इलेक्ट्रिक कार इस डिजाइन प्रोटोटाइप में हैचबैक लग रही है. इस देखकर सबसे पहले निसान लीफ ईवी की याद आती है जो दिखने में बहुत कुछ ऐसी ही है. इसे 5 दरवाजों के साथ इस कार के केबिन में खूब सारी जगह यात्रियों को मिलेगी. बता दें कि मशहूर ईवी निर्माता टेस्ला भी कथित तौर पर छोटी इलेक्ट्रिक हैचबैक पर काम कर रही है जो सबसे सस्ती टेस्ला कार होगी और ये मार्केट में मॉडल 3 की जगह लेगी. इस ईवी के डिजाइन रेंडर्स इंटरनेट पर कई बार देखे जा चुके हैं और ओला ईवी भी इसी से प्रेरित नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें : क्या है FAME-II सब्सिडी? कैसे मिलता है इलेक्ट्रिक वाहन ग्राहकों को बंपर फायदा

केबिन में मिलेगी काफी जगह

ओला इलेक्ट्रिक कार का ये प्रोटोटाइप उत्पादन के बाद कुछ बदलावों के साथ दिखाई देगा. एलईडी लाइट्स के अलावा इस कार के कॉम्पैक्ट साइज केबिन में पेश किए जाने का अनुमान है. कार के साथ टैबलेट जैसा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, इसके अलावा कार को स्पोर्टी सीट्स और 360-डिग्री कांच का पैनल मिलने वाला है जो केबिन को काफी जगह वाला दिखाता है. कंपनी कार को स्पोर्टी अलाव व्हील्स देने वाली है. ये व्हील पीले ब्रेक कैलिपर्स के साथ नजर आए हैं.

Trending news