photoDetails1hindi

Kia की इन कारों पर दांव लगा रहे लोग, इस एक SUV ने Hyundai Creta की नाक में किया दम!

Kia Sales In November 2022: किआ ने भारतीय कार बाजार में सेल्टोस के साथ एंट्री की थी. सेल्टोस ने कंपनी को भारत में कारोबार जमाने में बहुत मदद की. एसयूवी को लॉन्च होने के बाद से ही अच्छी डिमांड मिली. इसके बाद कंपनी की सोनेट और इसी साल लॉन्च हुई कैरेंस एमपीवी को भी ग्राहकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली. यह कंपनी के लिए बेस्ट सेलर कारें बन गई हैं. चलिए, नवंबर में हुई इनकी बिक्री के बारे में बताते हैं.

Kia Seltos

1/5
Kia Seltos

Kia Seltos: किआ सेल्टोस भारत में कार निर्माता की पहली पेशकश थी, जिसने किआ को भारत में पैर जमाने में मदद की. लॉन्च के बाद से ही यह कार निर्माता की बेस्ट-सेलर बनी हुई है. बाजार में यह हुंडई क्रेटा को टक्कर देती है.

Kia Seltos

2/5
Kia Seltos

Kia Seltos: किआ ने पिछले महीने यानी नवंबर 2022 में सेल्टोस की कुल 9,284 यूनिट बेची हैं जबकि नवंबर 2021 में 8,859 यूनिट बिकी थी. यानी, इसकी बिक्री में 5 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि है.

Kia Sonet

3/5
Kia Sonet

Kia Sonet: नवंबर 2022 में किआ की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार सोनेट सब-4 मीटर एसयूवी रही, जो बाजार में हुंडई वेन्यू और मारुति ब्रेजा जैसी कारों को टक्कर देती है. हालांकि, इसमें बहुत कुछ वेन्यू जैसा है. 

Kia Sonet

4/5
Kia Sonet

Kia Sonet: नवंबर 2022 में किआ ने सोनेट की 7,834 यूनिट बेची हैं जबकि एक साल पहले की समान अवधि में 4,719 यूनिट की बिक्री हुई थी. इसकी बिक्री में 66 प्रतिशत की वृद्धि हुई है.

Kia Carens

5/5
Kia Carens

Kia Carens: भारत में किआ का तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल कैरेंस एमपीवी है. नवंबर 2022 में Kia ने भारत में MPV की 6,360 यूनिट बेची हैं. बिक्री के मामले में इसने Toyota Innova Crysta को पीछे कर दिया है.

photo-gallery